Move to Jagran APP

Haseen Dillruba Trailer: पागलपन की हद पार करती मोहब्बत की दास्तान हैं ये फिल्म, यहां देखें ट्रेलर

Haseen Dillruba Trailer फिल्म हसीन दिलरूबा सस्पेंस और थ्रिलर से भरी है। साथ ही इसमें डायलॉग्स काफी जबरदस्त लिखे गए हैं। तापसी की शानदार स्कीन प्रेजेंस के कारण आप उनसे नजरें नहीं हटा पाएंगे। हर्षवर्धन और तापसी पन्नू के बीच कई लव मेकिंग सीन भी हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 11 Jun 2021 01:33 PM (IST)Updated: Fri, 11 Jun 2021 01:33 PM (IST)
Haseen Dillruba Trailer: पागलपन की हद पार करती मोहब्बत की दास्तान हैं ये फिल्म, यहां देखें ट्रेलर
Image Source: film Haseen Dilruba Trailer Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। तापसी पन्नू , विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे की फिल्म हसीन दिलरूबा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के पोस्टर और टीजर की तरह ही ट्रेलर भी बहुत दिलचस्प है। काफी दिनों के बाद तापसी पन्नू किसी धमाकेदार रोल में नजर आईं हैं। फैन्स भी इस फिल्म का बेसब्री से बाट जोह रहे थे उनका इंतजार भी जल्द खत्म होने वाला है।

loksabha election banner

फिल्म में हैं कई हॉट सीन

ट्रेलर की शुरुआत से यहीं पता चलता है कि तापसी की और उनकी अरेंज मैरिज हो रही है। तापसी पहली मुलाकात में पूछतीं हैं आपने दिनेश पंडित की किताब पढ़ी है? क्या लिखते हैं, छोटे-छोटे शहरों में बड़े-बड़े कतल करा देते हैं। फिल्म में तापसी को इस राइटर का फैन दिखाया गया है। सबकुछ सही चल ही रहा होता है कि फिल्म में एंट्री होती है पति-पत्नी के बीच वो की। ये वो हैं हर्षवर्धन। दोनों के बीच कई लव मेकिंग सीन भी हैं।

तापसी की स्क्रीन प्रेजेंस है शानदार

यहां से कहानी में एक बड़ा धमाका होता जिसमें विक्रांत की मौत हो जाती है। पुलिस को शक तापसी पर है लेकिन सबूत पास नहीं। फिल्म 'हसीन दिलरूबा' सस्पेंस और थ्रिलर से भरी है। साथ ही इसमें डायलॉग्स काफी जबरदस्त लिखे गए हैं। तापसी की शानदार स्कीन प्रेजेंस के कारण आप उनसे नजरें नहीं हटा पाएंगे।

यहां देखें हसीन दिलरूबा का ट्रेलर-

 

View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

हसीन दिलरूबा पहले थिएटर पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर फिल्म को ओटीटी का सहारा लेना पड़ा। अब ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 2 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म को विनिल मैथ्यू ने डायरेक्ट किया है और आनंद एल राय ने अपने बैनर कलर येलो प्रोडक्शन के तहत इसे प्रोड्यूस किया है। इस मर्डर मिस्ट्री के बारे में बात करते हुए विनिल ने कहा था, ‘मैं हमेशा से ऐसी स्टोरीज पर काम करना चाहता था जिसमें ह्यूमन रिलेशनशिप के कई वर्जन को दिखाया जाता है। हसीन दिलरूबा ऐसी ही एक कहानी है जिसे कनिका ढिल्लों ने खूबसूरती से लिखा है।’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.