Move to Jagran APP

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस हुमा कुरैशी ने क्‍यों छोड़ दी 'गुलाब जामुन'!

हुमा कुरैशी को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। पहले वो 'गुलाब जामुन' के लिए तैयार थीं, मगर अब उन्‍होंने अपना मूड बदल दिया है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Mon, 07 Nov 2016 01:28 PM (IST)Updated: Mon, 07 Nov 2016 02:00 PM (IST)
बॉलीवुड एक्‍ट्रेस हुमा कुरैशी ने क्‍यों छोड़ दी 'गुलाब जामुन'!

मुंबई (जेएनएन)। हुमा कुरैशी देखने में जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही दमदार उनकी एक्टिंग भी है और यह बात उन्होंने 'गैग्स ऑफ वासेपुर', 'बदलापुर', 'डेढ़ इश्किया' और 'हाईवे' जैसी फिल्मों से साबित भी की है। वहीं आने वाले समय में भी उनकी कई अच्छी फिल्में आने वाली हैं, जिनमें अक्षय कुमार के साथ 'जॉली एलएलबी 2' भी शामिल है।

loksabha election banner

हालांकि खबर है कि हुमा ने एक मजेदार फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है, जिसमें पहले उन्होंने दिलचस्पी दिखाई थी और मजेदार फिल्म इसलिए क्योंकि इसका टाइटल ही है 'गुलाब जामुन'। अब सोचिए जब टाइटल इतना मजेदार है तो फिल्म कितनी मजेदार होगी। अब चलिए बताते हैं वो वजह, जिसके कारण हुमा ने कथित तौर पर यह फिल्म छोड़ दी।

Video: शाहरुख-आलिया की 'डियर जिंदगी' का तीसरा टीजर भी हुआ जारी, देखें

दरअसल, इस फिल्म की शूटिंग जून में ही शुरू होने वाली थी, मगर अब तक इसका कुछ अता-पता नहीं है। रिपोर्टों के मुताबिक, स्क्रिप्ट पर अच्छे से काम करने की जरूरत थी, जिसकी वजह से शूटिंग में देरी हो गई। ऐसे में अब चर्चा है कि हुमा ने और इंतजार करने की बजाय सर्वेश मेवारा की इस फिल्म को छोड़ने का फैसला कर लिया, जो कि बतौर निर्देशक उनकी पहली फिल्म होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.