नई दिल्ली, जेएनएन। हरियाणवी डांसर, सिंगर और एक्ट्रेस सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी न सिर्फ हरियाणा बल्कि पूरे देश में हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लॉकडाउन के चलते जहां पूरा देश अपने घर में कैद है। वहीं स्टार्स भी इसकी वजह से अपने घरों में हैं। ऐसे में वह सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नजर आ रहे हैं। ऐसा हो भी क्यों न फैंस के साथ जुड़ने का इससे बेहतर​ फिलहाल कोई और तरीका नहीं है।

वहीं सपना चौधरी भी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती नजर आ रही हैं। इसी बीच सपना का नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने अपने डांस से कोरोना वायरस को भागने का बड़ा फैसला लिया है।

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम और फेसबुक प्रोफाइल पर भी VMate Corona Anthem वीडियो शेयर किया। डांस करते हुए कोरोना को भारत से भगाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं। बता दें कि सपना चौधरी #VMateAsliHolibaaz अभियान का भी हिस्सा थीं।  अभियान के हिस्से के रूप में सपना ने एक संगीत वीडियो में प्रदर्शन किया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@itssapnachoudhary breaks into the #VMateCoronaAnthem Dance and taking India's spirit to fight against Corona higher. #IndiaFightsCorona #VMateCoronaUpdates #Corona #Lockdown #21DaysLockdownchallenge #StayHome #StaySafe #socialdistancing #Quarantine #India #Fightcorona #Dancemoves #sapnachoudhary #CoronaAnthem .

A post shared by VMate Video Official Ins (@vmateindiaofficial) on

इस एंथम के बोल हैं, 'इंडिया की जीत, कोरोना की हार, गो कोरोना, कोरोना गो गो… इंडिया से तू अब दूर हो।' इस एंथम को अद्वैत नेमलेकर ने कंपोज किया और गाया है। बता दें कि अद्वैत इससे पहले बॉलीवुड फिल्मों जैसे, ‘सांड की आंख  और कुछ ब्लॉकबस्टर गुजराती फिल्मों जैसे ‘गुज्जुभाई द ग्रेट' में काम कर चुके हैं।  

आपको VMate Corona Anthem के बारे में बता दें कि ये संदेश देता है कि भारत इस वैश्विक महामारी के खिलाफ चल रही लड़ाई में विजेता बनेगा। ये एंथम लोगों को कोरोना वायरस जैसी महामारी के बीच लोगों को बार-बार हाथ धोने, मास्क पहनने और 'नमस्ते' अभिवादन का पालन करने का आग्रह करता है और इस तरह सोशल डिस्टेंसिंग का समर्थन करता है।

Posted By: Priti Kushwaha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस