Move to Jagran APP

मौत की झूठी खबर पर भड़की सपना चौधरी का रिएक्शन आया सामने, कहा- 5-6 सालों में मुझे कई बार...

सपना ने हरियाणवी इंडस्ट्री के साथ भोजपुरी पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में दोस्ती के साइड इफेक्ट्स फिल्म से डेब्यू किया था। बता दें कि सपना चौधरी बिग बॉस 11 का हिस्सा रह चुकी हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 16 Sep 2021 08:58 AM (IST)Updated: Thu, 16 Sep 2021 09:05 AM (IST)
मौत की झूठी खबर पर भड़की सपना चौधरी का रिएक्शन आया सामने, कहा- 5-6 सालों में मुझे कई बार...
Photo Credit : Sapna Choudhary Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। हरियाणवी क्वीन यानी डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सपना आज न सिर्फ हरियाणा बल्कि हर इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है। वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनीं रहती हैं। फैन फॉलोइंग के मामले में सपना चौधरी इंडस्ट्री की बड़ी सुपरस्टार्स तक को बराबर की टक्कर देती हैं। हाल ही में सपना चौधरी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई थी। अफवाह उड़ी थी कि सपना का कार एक्सीडेंट में निधन हो गया है। इस खबर के सामने आने को बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि तक देना शुरू कर दिया था। वहीं अब खुद की मौत की खबर पर सपना चौधरी ने सामने आकर अपना रिएक्शन दिया है।

prime article banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी ने अपनी मौत की अफवाहों पर नाराजगी जाहिर की है। हलांकि उन्हें इस खबर ने चौंकाया नहीं क्योंकि उनकी मौत की अफवाह पहले भी कई बार वायरल हो चुकी है। सपना चौधरी ने हाल ही में स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में इस बारे में बात की। उन्होंने कहा, 'मुझे अब इन सब चीजों पर हैरानी नहीं होती है बल्कि मुझे आदत हो गई है। पिछले 5-6 सालों में लोग मुझे कई बार मार चुके हैं। पहली बार अपनी मौत की खबर सुनकर मैं काफी परेशान हुई थी लेकिन अब इन खबरों पर मैं रिएक्ट नहीं करती। अब ऐसा लगने लगा है कि हर साल मेरी मौत की खबर आनी ही है। लोग कभी मुझे एक्सीडेंट में मार देते हैं, तो कभी गोली लग गई और कभी कहते हैं दिल का दौरा आ गया। अब तो मेरे परिवार को भी ऐसी खबरों की आदत हो गई है।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों एंड टीवी के एक क्राइम शो 'मौका-ए-वारदात'में रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ शो को होस्ट करती हुई भी नज़र आ रही हैं। इसके अलावा सपना ने हरियाणवी इंडस्ट्री के साथ, भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' फिल्म से डेब्यू किया था। बता दें कि सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का हिस्सा रह चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK