Move to Jagran APP

Sapna Choudhary की देसी अवतार में तस्वीरें हुईं वायरल, लुक पर आप भी हो जाएंगे फिदा

सपना कभी अपने डांस के चलते तो कभी अपनी तस्वीरों को लेकर वह फैंस के बीच काफी चर्चा में रहती हैं। आए दिन सपना की लेटेस्ट तसवीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इसी बीच सपना की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल वायरल हो रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 17 Feb 2021 06:38 PM (IST)Updated: Thu, 18 Feb 2021 07:44 AM (IST)
Sapna Choudhary की देसी अवतार में तस्वीरें हुईं वायरल, लुक पर आप भी हो जाएंगे फिदा
Haryanvi Dancer Sapna Choudhary Latest Desi Avatar Photos Goes Viral On Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी डांस के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सपना आए दिन किसी न किसी वजह से सूब सुर्खियां बटोरती हैं। सपना कभी अपने डांस के चलते तो कभी अपनी तस्वीरों को लेकर वह फैंस के बीच काफी चर्चा में रहती हैं। आए दिन सपना की लेटेस्ट तसवीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इसी बीच सपना की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में उनका लुक देखकर आप भी उनकी तारीफ करेंगे।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सोशल मीडिया क्वीन सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में देसी अंदाज में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने व्हाइट कलर के लॉन्ग सूट के साथ ग्रीन कलर की चुन्नी डाल रखी है। वहीं वह मांग में सिंदूर और माथे पर सिंदूर लगाए बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं। सपना ने इन तस्वीरों को इंस्टा पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'गुजरना है तो, दिल के रास्ते से गुजरना, मोहब्बत के शहर में, बायपास नहीं होते..!' सपना की इन तस्वीरों को कुछ घंटों पहले शेयर किया गया है। अबतक इसे हजारों फैंस लाइक कर चुके हैं। सपना की इन फोटोज को फैंस लाइक करने के साथ ही इस पर कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

हाल ही में सपना चौधरी आने वाले अगले प्रोजेक्टर का टीजर रिलीज हुआ है। इस टीजर को सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह बन्दूक लिये गुस्से में गांव की ​गलियों में चलती नजर आ रही हैं। वहीं सपना के माथे से खून बह रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा, 'युद्ध लड़ो थाम युद्ध लड़ो - उठो नारियों खुद लड़ो...।' इस वीडियो के उनके फैंस ने काफी पसंद किया है।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.