Move to Jagran APP

जब डांस करते हुए सपना चौधरी ने फैन से मांग लिया उसका ATM कार्ड, फिर उसने की चौंकाने वाली हरकत

सपना चौधरी ने हरियाणवी के अलावा भोजपुरी पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। बॉलीवुड में उन्होंने दोस्ती के साइड इफेक्ट्स फिल्म से डेब्यू किया था।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 22 May 2020 07:45 AM (IST)Updated: Fri, 22 May 2020 01:54 PM (IST)
जब डांस करते हुए सपना चौधरी ने फैन से मांग लिया उसका ATM कार्ड, फिर उसने की चौंकाने वाली हरकत
जब डांस करते हुए सपना चौधरी ने फैन से मांग लिया उसका ATM कार्ड, फिर उसने की चौंकाने वाली हरकत

नई दिल्ली, जेएनएन। हरियाणवी डांसर, एक्ट्रेस और सिंगर सपना चौधरी के डांस के दिवाने न सिर्फ हरियाणा बल्कि पूरे हिंदुस्तान में हैं। सपना चौधरी के स्टेज शो को देखने के लिए आज भी हजारों की भीड़ देखने के मिलती है। सपना चौधरी के नए ही नहीं बल्कि पुराने गानें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं। इन दिनों लॉकडाउन में सपना चौधरी के नए और पुराने गानों को काफी सुना जा रहा है। सपना के कई पुराने गानें इनदिनों सोशल मीडिया पर धमाल माचा रहे हैं। इसी बीच सपना चौधरी का एक पुरना डांस वीडियो वायरल हो रहा है। 

loksabha election banner

सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये लेटेस्ट नहीं बल्कि सपना चौधरी का थ्रोबैक डांस वीडियो है। इस वीडियो में सपना चौधरी के डांस का एक शख्स ऐसा दीवाना हुआ की उनके लिए अपना ATM कार्ड लेकर पहुंच गया।

दरअसल, जब सपना एक स्टेज शो कर रही थीं, इस दौरान वो डांस के साथ-साथ अपने फैंस से बातें भी करती नजर आ रही थीं। बातें खत्म कर जैसे ही सपना डांस करने के लिए खड़ी हुईं वैसे ही भीड़ में मौजूद उनका एक फैन आया और ताबड़तोड़ पैसों की बरसात कर दी। सपना के पूरे डासं के दौरान ये शख्स पैसे न्यौछावर करता ही रहा। उस एक शख्स को पैसे लुटाते देख सपना भी परेशान हो जाती हैं।   

इसके बाद सपना ने अपने डांस को बीची में ही रोक दिया और उस पैसे लुटाने वाले फैन से इस तरह से पैसा लुटाने के लिए मना किया। जब ये शख्स फिर भी नहीं माना तो सपना ने कहा कि तुम ऐसा करो कि मुझे अपना ATM कार्ड ही दे दो और इस कार्ड का पिन नबंर बता दो। सपना के इतना कहते ही ये शख्स कार्ड लेकर ही आ गया और सपना की ओर आगे बढ़ा दिया। फैन की इस हरकत को देखकर सपना भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.