Move to Jagran APP

Sapna Chaudhary Dance Video: 'हवा कसूती' पर हरियाणवी क्वनी का डांस देख फैंस हुए दिवानें, आप भी देखें

सपना चौधरी ने हरियाणवी के अलावा भोजपुरी पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में दोस्ती के साइड इफेक्ट्स फिल्म से डेब्यू किया था।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 27 Jun 2020 08:45 AM (IST)Updated: Sat, 27 Jun 2020 09:28 AM (IST)
Sapna Chaudhary Dance Video: 'हवा कसूती' पर हरियाणवी क्वनी का डांस देख फैंस हुए दिवानें, आप भी देखें
Sapna Chaudhary Dance Video: 'हवा कसूती' पर हरियाणवी क्वनी का डांस देख फैंस हुए दिवानें, आप भी देखें

नई दिल्ली, जेएनएन। हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी के डांस के दीवानें आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं। वह न सिर्फ एक बेहतरीन डांसर बल्कि एक अच्छी सिंगर और एक्टर भी हैं। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के डांस वीडियो देखते ही देखते वायलर हो जाते हैं। उनके कई डांस आउकॉनिक मूव्स आज लोग कॉपी करते हैं। सपना चौधरी के नए ही नहीं उनके पुराने डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते रहते हैं। इसी बीच उनका एक डांस वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में आप सपना चौधरी के डांस को देखकर यकीनन उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे।

loksabha election banner

सपना चौधरी का इन दिनों जो सपना का डांस वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें सपना हरियाणवी गाना 'हवा कसूती' गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है।  इस गाने में सपना ऑरेंज कलर का सूट पहने नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सपना कमाल के डांस स्टेप्स किए हैं। ​वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनके डांस परफॉर्मेंस को देखने फैन्स की भारी भीड़ जुटी हुई थी। सपना के हर परफॉमेंस की तरह ये डांस वीडियो भी उनके फैंस बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। बता दें कि सपना चौधरी के इस वीडियो को अब तक 7 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

सपना चौधरी की बात करें तो उन्होंने हरियाणवी के अलावा, भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' फिल्म से डेब्यू किया था। आपको बता दें कि सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। 

बता दें कि सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का हिस्सा रह चुकी हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन कई सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय देती भी नजर आती हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.