Move to Jagran APP

लॉकडाउन के बीच लोग जमकर देख रहे सपना चौधरी का ये गाना, अबतक देखा गया 9 करोड़ से ज्यादा बार

सपना चौधरी इस दौरान काले रंग के सलवार शूट में कहर ढाती दिख रही हैं। वीडियो में वह हमेशा की तरह अपने कई सारे सिग्नेचर स्टेप्स भी करती दिखीं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 17 Apr 2020 11:03 AM (IST)Updated: Fri, 17 Apr 2020 11:03 AM (IST)
लॉकडाउन के बीच लोग जमकर देख रहे सपना चौधरी का ये गाना, अबतक देखा गया 9 करोड़ से ज्यादा बार
लॉकडाउन के बीच लोग जमकर देख रहे सपना चौधरी का ये गाना, अबतक देखा गया 9 करोड़ से ज्यादा बार

नई दिल्ली, जेएनएन। अपने डांस से लोगों को दीवाना बनाने वाली ​हरियाणवी डांस सपना चौधरी के गाने रिलीज होते ही छा जाते हैं। उनके गानों नए गाने ही नहीं बल्कि कई पुराने गाने आज भी यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं। सपना सोशल मीडिया पर भी काफी ​एक्टिव रहती हैं। इसी बीच सपना चौधरी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है। बता दें कि लॉकडाउन के दौरान लोग जमकर सपना के डांस वीडियो देख रहे हैं। 

loksabha election banner

सपना चौधरी का एक पुराना डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह हरियाणवी सॉन्ग में जमकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। सपना ​हरियाणा के फेमस गाने 'तू चीज लाजबाब' पर डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में उनके एक्सप्रेशन काफी लाजवाब हैं। सपना के इस वीडियो को अबतक 9 करोड़ से ज्यादा बारा देखा जा चुका है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सपना के ठुमको को देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ी थी। सपना चौधरी इस दौरान काले रंग के सलवार शूट में कहर ढाती दिख रही हैं। वीडियो में वह हमेशा की तरह अपने कई सारे सिग्नेचर स्टेप्स भी करती दिखीं। सपना चौधरी के इस अंदाज ने लोगों को घायल कर दिया है। सपना चौधरी के इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है। आपको बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा के आलावा भोजपुरी, पंजाबी, बॉलीवुड सिनेमा में भी धमाल मचा चुकी हैं।  

हाल ही में सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। दरअसल, कोरोना वायरस की वजह से पीएम मोदी ने एक दिन के लिए पूरे देश में जनता कफ्यू लगाया था। उन्होंने सभी से शाम 5 बजे अपनी बालकनी में आकर ताली, थाली और शंख बजाने के लिए कहा था। ऐसे में आज जनता के साथ स्टार्स ने भी मोदी का साथ दिया। वहीं सपना चौधरी भी अपना बालकनी में आकर ताली बजाती नजर आईं। उस वक्त का नजारा देख सपना भावुक हो उठी थीं और वह रोने लगी थीं। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.