Move to Jagran APP

हर्षवर्धन राणे ने माना, किम शर्मा के साथ रिलेशनशिप में हैं

किम शर्मा ने यशराज फिल्म्स की मोहब्बतें से बॉलीवुड में कदम रखा था। किम लगातार अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रही हैं। उनका नाम क्रिकेटर युवराज सिंह से भी जुड़ा था।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 19 Dec 2018 04:36 PM (IST)Updated: Mon, 24 Dec 2018 09:23 AM (IST)
हर्षवर्धन राणे ने माना, किम शर्मा के साथ रिलेशनशिप में हैं
हर्षवर्धन राणे ने माना, किम शर्मा के साथ रिलेशनशिप में हैं

मुंबई। फिल्म अभिनेता हर्षवर्धन राणे ने अभिनेत्री किम शर्मा के साथ रिलेशनशिप में होने की बात मान ली हैl पिछले कई दिनों से दोनों को साथ में समय बिताते हुए देखा जा रहा था। तब से ही दोनों के बीच अफेयर की बाते सामने आ रही थी। 

loksabha election banner

पिछले कुछ दिनों से फिल्म मोहब्बतें फेम अभिनेत्री किम शर्मा और अभिनेता हर्षवर्धन राणे लगातार एक दूसरे के साथ स्पॉट किये जा रहे थे। कुछ दिनों से दोनों के बीच रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा हो रही थी। क्योंकि जो तस्वीरें सामने आई थी उसमें दोनों की अच्छी बॉन्डिंग नजर आ रही थी। लेकिन लेटेस्ट खबर यह है कि, हर्षवर्धन राणे और किम शर्मा रिलेशनशिप में हैं।

गौरतलब है कि पिछले कई महीनों से खबरें आ रही थी कि हर्षवर्धन राणे और किम शर्मा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक इंटरव्यू में हर्षवर्धन राणे ने माना कि वह किम शर्मा को डेट कर रहे हैंl इस बारे में आगे बताते हुए हर्षवर्धन राने कहते हैं, मैं एक खुला हुआ व्यक्ति हूं और छुपाने के लिए मेरे पास कुछ भी नहीं हैl मैं ऐसा व्यक्ति नहीं रहा हूं कि जो कुछ छुपायेl मैं एक रिश्ते में हूं लेकिन यह हमारा व्यक्तिगत दायरा है। एक व्यक्तिगत निजी व्यक्ति हूं और जहां तक दूसरे व्यक्ति की बात है, मुझे उनकी निजता का भी ध्यान रखना होगाl इसके अलावा मैं कहां जाऊंl मेरे लिए सब जगह जंगल हैl मैं भरी जवानी में ही घर से भाग गया थाl मैंने फोन बूथ या एसटीडी बूथ पर काम किया हैl मेरे पास छिपाने के लिए कोई चीज नहीं हैl

रिश्ते की बात के बारे में हर्षवर्धन राणे कहते हैं, मुझे और किम शर्मा को सब जगह देखा गया है छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है क्योंकि यह काम से संबंधित नहीं हैl इसलिए मुझे इस बारे में अधिक बात नहीं करनी हैl इस मौके पर हर्षवर्धन राणे ने यह भी कहा कि उनकी फिल्म पलटन किम शर्मा को पसंद आई हैl किम शर्मा के बारे में आगे बताते हुए हर्षवर्धन राने कहते हैं, किम शर्मा मेरी हमेशा से ही मददगार रही है लेकिन वह जब भी इमानदारी से मुझे बात बताते कहती हैं कि क्यों उन्हें मेरा काम पसंद आया है तो मुझे बहुत ज्यादा खुशी होती हैl

आपको बता दें कि, किम शर्मा ने यशराज फिल्म्स की मोहब्बतें से बॉलीवुड में कदम रखा था। किम लगातार अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रही हैं। बता दें कि उनका नाम क्रिकेटर युवराज सिंह से भी जुड़ा था। 

यह भी पढ़ें: क्या अब शादी के बाद फिल्मों में किसिंग सीन देंगे दीपिका और रणवीर, जवाब दीपिका से सुनिए

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह बिन बुलाये पहुंचे एक शादी में, फिर आगे हुआ क्या, देखें वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.