नई दिल्ली, जेएनएन। हरनाज़ संधू... इन दिनों सोशल मीडिया पर ये नाम बड़े ज़ोरों शोरों से गूंज रहा है, और गूंजे भी क्यों ना आखिर हरनाज़ ने काम ही ऐसा किया है जिसकी दुनियाभर में चर्चा हो रही है। चंडीगढ़ की इस सीधी-सादी मिडिल क्लास लड़की ने सिर्फ 21 साल की उम्र में अपने सिर पर मिस यूनिवर्स 2021 का ताज सजा लिया है और इस ताज के साथ हरनाज़ ने देश का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है। हरनाज़ ने भारत की झोली में 21 साल बाद ये खिताब डाला है, इनसे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने साल 2000 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था।

मिस यूनिवर्स बनते की हरनाज़ के फ़ॉलोअर्स की संख्या चौगुनी हो ही गई है, साथ ही इनकी एक से बढ़कर एक फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वैसे हरनाज़ ख़ुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं अपनी स्वीट, हॉट एंड सिज़लिंग फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। जैसे मिस यूनिवर्स बनने के बाद भी हरनाज़ ने अपने इंस्टा पर कुछ फोटोज़ शेयर किए है जिनमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं। वहीं अपनी ग्लैमरस फोटोज़ के बाद अब हरनाज़ ने एक सिज़लिंग फोटो शेयर की है जिसमें वो काफी बोल्ड लुक देती दिख रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Harnaaz Kaur Sandhu (@harnaazsandhu_03)

इस फोटो में हरनाज़ ने पिंक कलर का ब्लेज़र पहना हुआ है और जिसके साथ मिस यूनिवर्स ने कोई इनर कैरी नहीं किया है। इस फोटो में हरनाज़ साफ तौर पर ब्रालेस दिख रही हैं, उन्होंने सिर्फ डिप नेक ब्लेज़र पहना है जिसमें से उनका क्लीवेज साफ दिख रहा है। इस आउटफिटे के साथ हरनाज़ ने अपने सिर पर हीरों से जड़ा हुआ मिस यूनिवर्स का ताज भी लगा रहा है जो उनकी शोभा बढ़ा रहा है।

Edited By: Nazneen Ahmed