Move to Jagran APP

हार्दिक पांड्या ने नतासा स्टेनकोविक से की सगाई, पिता को नहीं थी जानकारी!

Hardik Pandya And Natasa Stankovic Engagement शादी के बारे में हिमांशु पांड्या ने कहा कि हार्दिक और नतासा ने अभी डेट तय नहीं की है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 04 Jan 2020 05:34 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jan 2020 09:06 PM (IST)
हार्दिक पांड्या ने नतासा स्टेनकोविक से की सगाई, पिता को नहीं थी जानकारी!
हार्दिक पांड्या ने नतासा स्टेनकोविक से की सगाई, पिता को नहीं थी जानकारी!

नई दिल्ली, जेएनएनl क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने नतासा स्टेनकोविक से सगाई कर ली हैंl हालांकि उन्होंने इस बात की जानकारी अपने पिता को नहीं दी थीl इस बात की जानकारी हार्दिक के पिता हिमांशु पांड्या ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कही हैंl उन्होंने कहा कि उन्हें पता नहीं था कि बेटे हार्दिक पांड्या ने नतासा स्टेनकोविक से सगाई करने की प्लानिंग कर ली थीl

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर सर्बियाई मॉडल और एक्ट्रेस नतासा स्टेनकोविक से हार्दिक पांड्या ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिसियल करने के बाद फैन्स दंग थे।

 

View this post on Instagram

Mai tera, Tu meri jaane, saara Hindustan. 👫💍 01.01.2020 ❤️ #engaged

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

अब द टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में क्रिकेटर के पिता हिमांशु पांड्या ने कहा है कि उनके पास इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। इस बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, ‘नतासा एक बहुत अच्छी लड़की है और हम कई मौकों पर मुंबई में उससे मिल चुके हैं। हम जानते थे कि वे दुबई में छुट्टी मनाने जा रहे है लेकिन हमें इस बात का कोई सुराग नहीं था कि वे सगाई करने वाले है। हमें भी सगाई की बात सुनकर आश्चर्य हुआ। हमें इसके बारे में तब पता चला जब उन्होंने सगाई कर ली।

 

View this post on Instagram

Forever yes 🥰💍❤️ @hardikpandya93

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on

शादी के बारे में हिमांशु ने कहा कि हार्दिक और नतासा ने अभी डेट तय नहीं की है। इस बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, ‘हमने इसपर अभी फैसला नहीं किया है लेकिन मुझे यकीन है कि यह जल्द ही तय हो जाएगी।’ इस बीच हार्दिक के एक करीबी दोस्त ने खुलासा किया कि कपल अभी तक शादी करने की योजना नहीं बना रहा है।

 

View this post on Instagram

💙🥰

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on

इस बारे में उन्होंने कहा, ‘मुझे सगाई के लिए आमंत्रित किया गया था लेकिन मैं इसमें शामिल नहीं हो सकी क्योंकि यह दुबई में थी और मैं कुछ काम में व्यस्त थी। यह अचानक तय हुआ था और मुझे सिर्फ एक हफ्ते पहले सूचित किया गया था। उनका अभी शादी करने का कोई मन नहीं है और साल के अंत में या अगले साल भी हो सकती है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.