Move to Jagran APP

Hardik Pandya And Natasa Stankovic Baby: बच्चे की पहली तस्वीर आई सामने, बेटे को प्यार से निहारते आए नजर

Hardik Pandya ने पहली बार अपने बेटे की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने बेटे के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 01 Aug 2020 01:55 PM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2020 07:48 AM (IST)
Hardik Pandya And Natasa Stankovic Baby: बच्चे की पहली तस्वीर आई सामने, बेटे को प्यार से निहारते आए नजर
Hardik Pandya And Natasa Stankovic Baby: बच्चे की पहली तस्वीर आई सामने, बेटे को प्यार से निहारते आए नजर

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्तांकोविक के घर हाल ही में एक नन्हें मेहमान का स्वागत हुआ है। 31 मई को हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता बनने की खबर फैंस के साथ शेयर की थी। बेटे के जन्म के नताशा और हार्दिक बेहद ही खुश हैं। वहीं अब हार्दिक ने पहली बार अपने बेटे की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने बेटे के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

loksabha election banner

हार्दिक पांड्या ने कुछ ही घंटों पहले अपने ट्विटर अकांउट पर बेटे की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह बेटे को को अपनी गोद में लिए और उसे प्यार से देखते नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए हार्दिक पांड्या ने कैप्शन में लिखा, 'यह भगवान का आशिर्वाद है।' उनके इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। नताशा स्तांकोविक और हार्दिक पांड्या की इस पोस्ट पर क्रिकेटर्स सहित स्टार्स के भी रिएक्शन आ रहे हैं। हार्दिक की पोस्ट पर रैपर बदशाह, एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना, सिंगर जस्सी गिल औऱ सोफी चौधरी ने कमेंट कर उन्हें पिता बनने पर बधाई दी है।

 

View this post on Instagram

We are blessed with our baby boy ❤️🙏🏾

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

गौरतलब है कि दोनों ने इसी साल 1 जनवरी को गुपचुप तरीके से सगाई की थी। सगाई की तस्वीर सामने आने के बाद दोनों के फैंस हैरान रह गए थे। दोनों ने बीच समंदर दुबई में क्रूज पर बेहद ही रोमांटिक तरीके से सगई की थी। सगाई की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं।   

नताशा स्तांकोविक के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग्स कर चुकी हैं। नताशा को फेम सुपरहिट सॉन्ग 'डीजे वाले बाबू' गाने से मिली थी। नताशा एक बेहतरीन डांसर हैं।

  Photo Credit- Hardik Pandya Instagram


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.