नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवड एक्टर शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान आज 20 साल की हो गई हैं। आज सुहाना का जन्मदिन है। इस खास मौके पर किंग खान के फैन और सुहाना के फैन उन्हें जन्मदिन ढेरों बधाई दे रहे हैं। सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। सुहाना उस वक्त जबरदस्त सुर्खियों में आई थीं, जब वो पहली बार एक बड़ी मैग्जीन के कवर पेज पर दिखाई दी थीं।

शाहरुख खान और गौरी खान अक्सर अपनी बेटी सुहाना की तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं। सुहाना खान साल 2018 में जबरदस्त सुर्खियों में तब आई थीं, जब पहली बार तस्वीर एक फैशन मैगजीन के कवर पेज पर आईं। सुहाना की ये तस्वीर जबरदस्त वायरल हुई थी। इस तस्वीर के सामने आने के बाद ही लोगों ये कयास लगाने लगे कि वह जल्द ही  फिल्मों में दिखाई देंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

सुहाना की इस तस्वीर को खुद गौरी खान और शाहरुख खान ने ट्विटर पर शेयर किया था। इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा था, 'उसे आज एक बार फिर अपने हाथों में उठा रहा हूं, वोग तुम्हारा शुक्रिया। जब हमारे बच्चों की बात आती है तो हम उम्मीद करते हैं उन्हें अपना प्यार देने की। तुम्हें बहुत सारा प्यार और हग (Hug) भेज रहा हूं। हेलो सुहाना खान।

शाहरुख खान ने ही नहीं बल्कि फिल्ममेकर करण जौहर ने भी सुहाना की इस तस्वीर को शेयर किया था। उन्होंने इसे ​शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'उसे स्टेज पर देखा है और मेरा सीना गर्व से फूल जाता है। वो बेहद शानदार है और एक जन्मजात टैलेंट है। सुर्खियों में आने पर स्वागत है। सबसे मुश्किल पलों में भी यह तुम्हें प्यार में डुबो देगा और मुझे कभी अंकल ना कहने के लिए शुक्रिया। बहुत प्यार।'

Posted By: Priti Kushwaha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस