Move to Jagran APP

Happy Birthday Shahrukh Khan: क्या है बर्थडे सेलिब्रेशन प्लान? फैंस को इस साल भी रहेगा इस बात का इंतजार

Happy Birthday Shahrukh Khan बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान का आज जन्मदिन है। शाहरुख खान आज अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी फैंस लगातार अपने पोस्ट के जरिए शाहरुख को बधाई दे रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 02 Nov 2020 08:49 AM (IST)Updated: Mon, 02 Nov 2020 11:24 AM (IST)
Happy Birthday Shahrukh Khan: क्या है बर्थडे सेलिब्रेशन प्लान? फैंस को इस साल भी रहेगा इस बात का इंतजार
सुपरस्टार शाहरुख खान (फोटो- इंस्टाग्राम अकाउंट )

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान का आज जन्मदिन है। शाहरुख खान आज अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी फैंस लगातार अपने पोस्ट के जरिए शाहरुख को बधाई दे रहे हैं। फैंस शाहरुख खान को बधाई देने के साथ ही यह उम्मीद भी कर रहे हैं कि इस जन्मदिन पर शाहरुख खान उनके इंतजार को खत्म कर सकते हैं, जो वो पिछले जन्मदिन से कर रहे हैं। फैंस पिछले बर्थडे पर भी इंतजार कर रहे थे और उस वक्त उनका इंतजार खत्म नहीं हुआ था और अब इसे एक साल पूरा हो गया है।

loksabha election banner

फैंस को किस बात का है इंतजार?

अब देखना है कि क्या शाहरुख खान इस बार अपने फैंस का इंतजार खत्म करते हैं या नहीं। दरअसल, शाहरुख खान साल 2018 में फिल्म जीरो में आखिरी बार फिल्मी पर्दे पर नज़र आए थे। इसके बाद से शाहरुख खान ने एक भी फिल्म में काम नहीं किया है। खास बात ये है कि पिछले एक साल से फैंस को उम्मीद है कि एक्टर जल्द ही अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा करने वाले हैं। पिछले बर्थडे पर कहा गया था कि वो इस जन्मदिन पर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट का ऐलान कर सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

 

View this post on Instagram

‪Extremely grateful to #IforIndia, @badboyshah and @cacklerraj for music, lyrics & for working overnight. thank u Sunil for the edit. All so that I could sing. ‬ ‪Ab bhai, lockdown mein mujhe gaate hue bhi jhelna padhega. AbRam is saying 'papa enough now!’‬ ‪Par sab sahi ho jaayega!‬

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

यहां तक कि शाहरुख खान ने अपने फैंस से बातचीत करते हुए अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए कहा था कि वो जल्द ही इसकी घोषणा करने वाले हैं। इस बात को पूरा एक साल हो गया है, लेकिन अभी तक शाहरुख खान ने इसकी घोषणा नहीं की है। हालांकि, इस दौरान कई मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई हैं, जिनमें दावा किया गया है शाहरुख फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और निर्देशकों के बारे में भी जानकारी सामने आई हैं। मगर, अभी तक शाहरुख खान की ओर से अगली फिल्म को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

इस बार कैसे होगा सेलिब्रेशन?

हर साल शाहरुख खान के जन्मदिन पर फैंस उनके घर मन्नत के बाहर जमा होते हैं, जहां शाहरुख खान बालकनी में आकर फैंस का प्यार भी स्वीकार करते हैं। हालांकि, कोरोना वायरस की वजह से ऐसा होना संभव नहीं है। हाल ही में एक यूजर की ओर से बर्थडे प्लान के बारे में पूछे जाने पर शाहरुख खान ने कहा था, 'मैं अनुरोध करता हूं कि कोई भी भीड़ में इकट्ठा नहीं होगा। मेरे बर्थडे पर या और कहीं भी। इस बार का प्यार... थोड़ा दूर से यार।' वहीं, शाहरुख खान अभी दुबई में थे और अभी उनके वापस आने की जानकारी सामने नहीं आई है तो वो अपना बर्थडे दुबई में ही अपनी फैमिली और केकेआर की टीम के साथ मना सकते हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.