Move to Jagran APP

देखें, अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर 'चेहरे' का फर्स्ट लुक

Happy birthday Rhea Chakraborty रिया चक्रवर्ती का 2 जुलाई को बर्थ डे है। इससे एक दिन पहले एक जुलाई सोमवार को उनकी अपकमिंग फिल्म चेहरे का फर्स्ट लुक आ गया है।

By Vineet SharanEdited By: Published: Mon, 01 Jul 2019 05:56 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2019 09:27 AM (IST)
देखें, अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर 'चेहरे' का फर्स्ट लुक
देखें, अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर 'चेहरे' का फर्स्ट लुक

नई दिल्ली, जेएनएन। Happy birthday Rhea Chakraborty रिया चक्रवर्ती के जन्मदिन वाले दिन यानी एक जुलाई सोमवार को उनकी अपकमिंग फिल्म चेहरे का फर्स्ट लुक आ गया है। इसमे रिया का लुक काफी क्यूट है और इसमें उनके चेहरे पर स्माइल नजर आ रही है। बाल भी खुले हुए हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी जैसे बड़े सितारे हैं। साथ ही कहा जा रहा है कि रिया का रोल भी काफी दमदार है। हालांकि उनका रोल क्या होगा उसके बारे में कोई डिटेल सामने नहीं आई है। चेहरे एक सस्पेंस मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म है। यह फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन रूमा जाफरी ने किया है।

loksabha election banner

फिल्म में अमिताभ का लुक है काफी अलग

चेहरे से अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी का भी फर्स्ट लुक आ चुका है। अमिताभ बच्चन का लुक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया था। क्योंकि फिल्म में अमिताभ एकदम अलग किरदार और लुक में नजर आएंगे। 

क्या है चेहरे की कहानी
इसकी की कहानी दोस्तों के एक ग्रुप की है। ये सभी शिमला के एक बंगले पर मिलते हैं। फिर वहां एक साइकोलॉजिकल गेम खेलते हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी, रिया चक्रवर्ती के अलावा सिद्धांत कपूर, धृतिमान चटर्जी, रघुबीर यादव और अन्नू कपूर भी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.