Move to Jagran APP

Happy birthday Nick Jonas: जानें क्यों निक जोनास के साथ पहली डेट पर प्रियंका चोपड़ा हो गईं थी अपसेट

Happy birthday Nick Jonas प्रियंका चोपड़ा निक जोनास के साथ पार्टी करने के बाद उन्हें अपने घर ले आई थींl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 01:01 PM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 07:38 PM (IST)
Happy birthday Nick Jonas: जानें क्यों निक जोनास के साथ पहली डेट पर प्रियंका चोपड़ा हो गईं थी अपसेट
Happy birthday Nick Jonas: जानें क्यों निक जोनास के साथ पहली डेट पर प्रियंका चोपड़ा हो गईं थी अपसेट

नई दिल्ली, जेएनएनl निक जोनास आज अपना 28 वां जन्मदिन मना रहे हैl पहली बार वह प्रियंका चोपड़ा से एक डेट पर मिले और उसके बाद उनके अपार्टमेंट चले गए। हालांकि निक ने प्रियंका को किस नहीं किया, बल्कि उनकी पीठ थपथपाई और चले गएl निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की प्रेम कहानी का रोमांस 2016 में शुरू हुआl निक ने उन्हें ऑस्कर की पार्टी में 2017 देखा थाl इसके बाद वह एक घुटने पर बैठ गया और लोगों से भरे कमरे में सबके सामने उसके बारे में पूछा।

loksabha election banner

निक के 28 वें जन्मदिन पर जानिए प्रियंका के साथ अपनी पहली डेट पर वापस देख रहे हैंनिक के बर्ताव से प्रियंका चोपड़ा क्यों अपसेट हो गईं थी। फ्लर्टी मैसेजेस के आदान-प्रदान के महीनों के बाद निक और प्रियंका एक ड्रिंक पर मिले, एक हफ्ते बाद वे 2017 मेट गाला में एक साथ पहुंचे। प्रियंका ने निक को अपने अपार्टमेंट में आमंत्रित किया, जहां उनकी मां डॉ. मधु चोपड़ा एक नाइटगाउन में टेलीविजन देख रही थीं।

 

View this post on Instagram

Welcome to the family Panda! Panda is a Husky Australian Shepard mix rescue and we’re already in love ❤️ @pandathepunk @ginothegerman @diariesofdiana @priyankachopra @hollywood_huskies

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

2018 में वोग के साथ एक साक्षात्कार में प्रियंका ने कहा, 'हमने घंटों बात की। उन्होंने जाने से पहले मेरी पीठ थपथपाई।' निक कहा, 'कोई किस नहीं हुआ था। वहां ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था।' निक ने पत्रिका को बताया, 'प्रियंका अभीभी इसे लेकर परेशान है।' हालांकि निक ने उन्हें समझाया कि उन्होंने किस इसलिए नहीं क्योंकि उनकी मां घर में थी। निक आगे कहते है, 'मैंने सोचा कि पहली रात है, सम्मान करते है।' इसपर प्रियंका ने उनसे मजाक में शिकायत करते हुए कहा, 'यह बहुत सम्मानजनक था अगर आप मुझसे पूछें।' निक और प्रियंका की शादी जोधपुर में दिसंबर में धूमधाम से हुई थी। एक दूसरे के धर्मों का सम्मान करने के लिए उन्होंने पहले हिंदू और फिर बाद में ईसाई अंदाज में विवाह किया था। मई में निक ने प्रियंका को उनकी पहली डेट की दो साल की सालगिरह पर शुभकामना दी। 

 

View this post on Instagram

I could stare into your eyes forever. I love you baby. You are the most thoughtful, caring and wonderful person I have ever met. I am so grateful we found one another. Happy birthday beautiful. 🎂

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

निक ने लिखा, 'यह खूबसूरत महिला और मैं आज से दो साल पहले अपनी पहली डेट पर गए थे। यह मेरे जीवन के सबसे अच्छे दो साल रहे है, और मुझे लगता है कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि अपना शेष जीवन इनके साथ बिताने वाला हूं। मैं आपसे प्यार करता हूं। दो साल होने पर बधाईl ' निक ने इंस्टाग्राम पर अ[पनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था। मुंबई में होली मनाने के बाद निक और प्रियंका ने लॉस एंजिल्स के लिए उड़ान भरी, जहां वे अपने घर पर हैं। वे सोशल मीडिया पर अपनी दैनिक गतिविधियों की झलक शेयर करते रहते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.