नई दिल्ली, जेएनएनl निक जोनास आज अपना 28 वां जन्मदिन मना रहे हैl पहली बार वह प्रियंका चोपड़ा से एक डेट पर मिले और उसके बाद उनके अपार्टमेंट चले गए। हालांकि निक ने प्रियंका को किस नहीं किया, बल्कि उनकी पीठ थपथपाई और चले गएl निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की प्रेम कहानी का रोमांस 2016 में शुरू हुआl निक ने उन्हें ऑस्कर की पार्टी में 2017 देखा थाl इसके बाद वह एक घुटने पर बैठ गया और लोगों से भरे कमरे में सबके सामने उसके बारे में पूछा।

निक के 28 वें जन्मदिन पर जानिए प्रियंका के साथ अपनी पहली डेट पर वापस देख रहे हैंनिक के बर्ताव से प्रियंका चोपड़ा क्यों अपसेट हो गईं थी। फ्लर्टी मैसेजेस के आदान-प्रदान के महीनों के बाद निक और प्रियंका एक ड्रिंक पर मिले, एक हफ्ते बाद वे 2017 मेट गाला में एक साथ पहुंचे। प्रियंका ने निक को अपने अपार्टमेंट में आमंत्रित किया, जहां उनकी मां डॉ. मधु चोपड़ा एक नाइटगाउन में टेलीविजन देख रही थीं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Welcome to the family Panda! Panda is a Husky Australian Shepard mix rescue and we’re already in love ❤️ @pandathepunk @ginothegerman @diariesofdiana @priyankachopra @hollywood_huskies

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

2018 में वोग के साथ एक साक्षात्कार में प्रियंका ने कहा, 'हमने घंटों बात की। उन्होंने जाने से पहले मेरी पीठ थपथपाई।' निक कहा, 'कोई किस नहीं हुआ था। वहां ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था।' निक ने पत्रिका को बताया, 'प्रियंका अभीभी इसे लेकर परेशान है।' हालांकि निक ने उन्हें समझाया कि उन्होंने किस इसलिए नहीं क्योंकि उनकी मां घर में थी। निक आगे कहते है, 'मैंने सोचा कि पहली रात है, सम्मान करते है।' इसपर प्रियंका ने उनसे मजाक में शिकायत करते हुए कहा, 'यह बहुत सम्मानजनक था अगर आप मुझसे पूछें।' निक और प्रियंका की शादी जोधपुर में दिसंबर में धूमधाम से हुई थी। एक दूसरे के धर्मों का सम्मान करने के लिए उन्होंने पहले हिंदू और फिर बाद में ईसाई अंदाज में विवाह किया था। मई में निक ने प्रियंका को उनकी पहली डेट की दो साल की सालगिरह पर शुभकामना दी। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

I could stare into your eyes forever. I love you baby. You are the most thoughtful, caring and wonderful person I have ever met. I am so grateful we found one another. Happy birthday beautiful. 🎂

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

निक ने लिखा, 'यह खूबसूरत महिला और मैं आज से दो साल पहले अपनी पहली डेट पर गए थे। यह मेरे जीवन के सबसे अच्छे दो साल रहे है, और मुझे लगता है कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि अपना शेष जीवन इनके साथ बिताने वाला हूं। मैं आपसे प्यार करता हूं। दो साल होने पर बधाईl ' निक ने इंस्टाग्राम पर अ[पनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था। मुंबई में होली मनाने के बाद निक और प्रियंका ने लॉस एंजिल्स के लिए उड़ान भरी, जहां वे अपने घर पर हैं। वे सोशल मीडिया पर अपनी दैनिक गतिविधियों की झलक शेयर करते रहते हैं। 

Posted By: Rupesh Kumar

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस