Move to Jagran APP

Happy Birthday Mahesh Babu: 4 साल बड़ी Ex Miss India से की शादी, पहली फ़िल्म में दे बैठे दिल

नम्रता शिरोडकर और महेश बाबू की मुलाक़ात तेलुगु फ़िल्म वामसी के सेट पर हुई थी जिसमें महेश बाबू ने लीड रोल निभाया था और नम्रता फीमेल लीड रोल में थीं। (Photo- Instagram)

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 09 Aug 2019 12:11 PM (IST)Updated: Fri, 09 Aug 2019 12:11 PM (IST)
Happy Birthday Mahesh Babu: 4 साल बड़ी Ex Miss India से की शादी, पहली फ़िल्म में दे बैठे दिल
Happy Birthday Mahesh Babu: 4 साल बड़ी Ex Miss India से की शादी, पहली फ़िल्म में दे बैठे दिल

नई दिल्ली, जेएनएन। Happy Birthday Mahesh Babu: दक्षिण भारत सिनेमा के कुछ ऐसे सुपरस्टार हैं, जिन्होंने हिंदी सिनेमा में भले ही कभी काम ना किया हो, मगर हिंदी भाषी दर्शकों के बीच उनका नाम अजनबी नहीं है। ऐसे ही सुपरस्टार हैं महेश बाबू, जिनका शुक्रवार (9 अगस्त) को जन्म दिन है। महेश बाबू की दिलकश पर्सनैलिटी और लुक्स की वजह से फीमेल फैंस के बीच वो काफ़ी मशहूर हैं। महेश ने भले ही कोई हिंदी फ़िल्म ना की हो, मगर हिंदी सिनेमा से उनका बेहद ख़ास रिश्ता है। महेश ने हिंदी फ़िल्मों की जानी-मानी हीरोइन नम्रता शिरोडकर से शादी की थी, जो उनसे उम्र में लगभग 4 साल बड़ी हैं।

loksabha election banner

नम्रता शिरोडकर और महेश बाबू की मुलाक़ात तेलुगु फ़िल्म वामसी के सेट पर हुई थी, जिसमें महेश बाबू ने लीड रोल निभाया था और नम्रता फीमेल लीड रोल में थीं। नम्रता का यह तेलुगु डेब्यू था। यह 2000 की बात है। इसके बाद से ही महेश और नम्रता के बीच प्यार की शुरुआत हो गयी। दोनों ने 2005 में मुंबई के एक पांच सितारा होटल में शादी की। दोनों के अब दो बच्चे भी हैं। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Friendships usually begin with small talk ending in long conversations... blossom when laughs are shared and memories are made... 😊😍 It stays solid when you grow together as a family... ♥♥ that’s us for you!! 😍😍 #happyfriendshipday

A post shared by Namrata Shirodkar (@namratashirodkar) on

महेश ने साउथ सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में की थी। 1999 में उन्होंने राजा कुमारुडु से बतौर लीड एक्टर करियर शुरु किया था। महेश बाबू को मुरारी फ़िल्म से पहली बड़ी कामयाबी मिली। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

He’s always got my back 😍😍😍#loveunconditional #lifeisbeautiful #hapiness #gratitude

A post shared by Namrata Shirodkar (@namratashirodkar) on

महेश ने अपने करियर में कई हिट फ़िल्में दी हैं। इनमें से कुछ को हिंदी सिनेमा में रीमेक भी किया गया है। इनमें से एक है पोकिरी, जिसके रीमेक वांटेड ने सलमान ख़ान के डांवाडोल करियर को संभाला था और उन्हें मोस्ट वांटेड ख़ान बनाया। प्रभु देवा ने इसे डायरेक्ट किया था। महेश बाबू को राणा दग्गुबटी ने ट्विटर पर मुबारकबाद दी है। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सनोन ने महेश बाबू के साथ फ़िल्मी दुनिया में अपना करियर शुरू किया था। 2014 में आयी फ़िल्म का नाम था 1- Nenokkadine। इसके बाद कृति टाइगर श्रॉफ की हीरोइन बनकर हीरोपंती से हिंदी सिनेमा पहुंचीं। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.