Move to Jagran APP

Happy Birthday Kartik Aaryan: ये रहे कार्तिक आर्यन के फेमस डॉयलॉग्स, जिसे पढ़कर नहीं रोक पाएंगे हंसी

आज यानी 22 नवंबर को कार्तिक आर्यन का जन्मदिन है। कार्ति का जन्म 22 नवंबर 1990 को हुआ था। कार्तिक इस साल अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं। कार्तिक आर्यन का असली नाम कार्तिक तिवारी है। लेकिन फिल्मों में आने के लिए उन्होंने अपना नाम कार्तिक आर्यन रख लिया था।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 07:46 AM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 07:46 AM (IST)
Happy Birthday Kartik Aaryan: ये रहे कार्तिक आर्यन के फेमस डॉयलॉग्स, जिसे पढ़कर नहीं रोक पाएंगे हंसी
Happy Birthday Kartik Aaryan Famous Dialogues Of Birthday Boy Kartik Aaryan

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के चॉकलेटी एक्टर कार्तिक आर्यन की एक मुस्कान पर लाखों फैंस फिदा हो जाते हैं। कार्तिक ने अपने करियर में कई तरह के रोल निभाए हैं। उन्हें फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से मिली पहचान मिली थी। आज यानी 22 नवंबर को कार्तिक आर्यन का जन्मदिन है। कार्ति का जन्म 22 नवंबर, 1990 को हुआ था। कार्तिक इस साल अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं। कार्तिक आर्यन का असली नाम कार्तिक तिवारी है। लेकिन फिल्मों में आने के लिए उन्होंने अपना नाम कार्तिक आर्यन रख लिया था। कार्तिक का जन्म मध्यप्रदेश के ग्वालियर में हुआ था। बॉलीवुड के इस चॉकलेटी ब्वॉय के जन्मदिन पर हम आपको उनकी फिल्मों  के कुछ हिट डायलॉग्स बताने जा रहे हैं। तो ​चलिए जानत हैं... 

loksabha election banner

1. 'प्यार का पंचनामा 2'

हर लड़की की लाइफ में एक उम्र आती है जब उसे अहसास होता है कि अब उसकी लाइफ... एक ड्राइवर, एक बॉडीगार्ड, एक नौकर और एक एटीएम के बिना नहीं चल सकती...और अब लड़की सब कुछ तो अफोर्ड कर सकती नहीं ना... तो लड़कियां ढूँढती है ब्वॉयफ्रेंड। 

2.  'प्यार का पंचनामा 2'

तुम मेरी मां को मैनिपुलेटिव बोलो...कोई टेंशन नहीं...मैंने तुम्हारी मां का को जरा सा टुच्ची क्या बोल दिया...इतनी टच हो जाती है कि बाई गॉड हफ्तों तक टच करने को न मिले।  

3. 'लुका छुपी'

जाति न पूछो साधु की, पूछ लीजिये ज्ञान, मोल करो तरवार का, पड़ा रहन दो म्यान। 

4.  'पति पत्नी और वो'

नो बट, नो वाय...फ्री फ्री बर्ड एंड ब्लू ब्लू स्काई।  

5. 'लव आजकल'  

आना तो पूरी तरह आना... या तो आना ही मत।  

6.  'लव आजकल' 

तुम ऐसी कोई भी लड़की नहीं हो...कैसे एक्सप्लेन करूं कि तुम स्पेशल हो... 

7.  'लुका छुपी'

 हां भैया शादियों का सीजन चल रहा है... जैसे अभी अनुष्का-विराट की हो गई… दीपिका-रणवीर की हो गई... यहाँ तक कि प्रियंका और निक की भी हो गई... तो मैंने सोचा मैं भी कर लेता हूँ...

8. 'सोनू के टीटू की स्वीटी'

'मैं तुझे उतने ही गहरे गड्ढे में कूदने दे सकता हूँ, जितनी मेरे पास रस्सी हो...'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.