मुंबई। कंगना रनौत आज 23 मार्च को 32 साल की हो गई हैं। जन्मदिन के खास मौके पर कंगना रनौत ने अपने घर पर केक काटा। 

कंगना रनौत का आज जन्मदिन है और इस खुशी के मौके पर उन्हें उनकी करीबी लोगों को द्वारा बधाई मिल रही है। हाल ही में कंगना के घर से कुछ तस्वीरें आई हैं जो हम आप तक पहुंचा रहे हैं। दरअसल, कंगना रनौत ने अपने घर पर अपने जन्मदिन का केक काटा। 

तस्वीर में देख सकते हैं कि कंगना के चेहरे पर केक काटते हुए खूबसूरत स्माइल है। 

कंगना ने यह केक वहां मौजूद मीडिया के सामने काटा। 

तस्वीर में देख सकते हैं कि कंगना ने इस अवसर पर पिंक कलर की खूबसूरत साड़ी पहनी थी। कंगना को जन्मदिन की बधाई उनकी बहन रंगोली ने खास अंदाज में दी। रंगोली ने ट्विट करते हुए कंगना के बचपन की एक तस्वीर को शेयर किया है। वे लिखती हैं कि, उसकी आत्मा फूलों से बनी है, इसलिए उसने स्प्रिंग के महीने के पास वाला महीना चुना। जब धरती हंसती है और फूल खिलते हैं। मेरी प्यारी बहन को हैप्पी बर्थडे।  

आपको बता दें कि, कंगना रनौत पिछले कुछ समय से अपनी फिल्म मणिकर्णिका: द क्विन ऑफ झांसी को लेकर चर्चा में रही। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की और दर्शकों के दिल और दिमाग में जगह बनाई। यह फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित थी जिसमें कंगना ने लीड रोल किया था।वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना एक और बायोपिक में काम करने जा रही हैं जो जानी मानी राजनेता जयललिता के जीवन पर होगा। इस फिल्म का नाम थलाईवी होगा जिसमें कंगना जे जयललिता का किरदार निभाएंगी। ये फिल्म तमिल और हिंदी में बनेगी और हिंदी में इसका नाम जया होगा। इस बायोपिक को बाहुबली और मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झाँसी के लेखक के वी विजयेन्द्र प्रसाद लिखेंगे। 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस