मुंबई। 6 मार्च को जाह्नवी कपूर का बर्थडे होता है। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर इस साल 21 साल की हो गई हैं। उनकी दीदी और अभिनेत्री सोनम कपूर ने मंगलवार को उन्हें इस मौके पर बेहद भावुक अंदाज़ में शुभकामनाएं दी हैं। सोनम ने जाह्नवी कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन की भी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें कपूर परिवार की सभी बेटियां नज़र आ रही हैं! 

जाह्नवी कपूर का जन्म 6 मार्च 1997 को मुंबई में ही हुआ था। मां के निधन के बाद यह उनका पहला जन्मदिन है। ज़ाहिर है उनके लिए यह बेहद भावुक दिनों में से होगा! गौरतलब है कि बेटी के बर्थडे के लिए श्रीदेवी एक महीने से तैयारी कर रही थीं। श्रीदेवी जाह्नवी को सरप्राइज देना चाहती थीं, लेकिन, उनके निधन ने दुनिया को ही चौंका दिया। जाह्नवी कपूर की दीदी सोनम कपूर ने मंगलवार सुबह सबसे पहले सोशल मीडिया में उन्हें बर्थडे विश करते हुए लिखा है कि- "मैं जितनी भी लड़कियों को जानती हूं, जाह्नवी उन सबमें स्ट्रांग है! हैप्पी बर्थडे जानू"। 

यह भी पढ़ें: पत्नी को साथ लेकर बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटियों से जब मिलने पहुंचे आमिर ख़ान, देखें तस्वीरें

 

 

 

To one of the strongest girls I know, who became a woman today. Happy birthday jannu. ❤️❤️❤️ @janhvikapoor #21stbirthday

A post shared by sonamkapoor (@sonamkapoor) on

बीते नवंबर में श्रीदेवी ने अपनी छोटी बेटी ख़ुशी का बर्थडे मनाया था! आप देख सकते हैं ख़ुशी के बर्थडे पर पूरा परिवार एक साथ कितना खुश नज़र आ रहा है। ज़ाहिर है अपने बर्थडे पर जाह्नवी अपनी मां को शिद्दत से मिस कर रही होंगी! 

श्रीदेवी की लाडली रही हैं उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर! श्रीदेवी अक्सर अपनी बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करतीं और उनके साथ वक़्त गुजारतीं। दोनों देश-विदेश में कई इवेंट में एक साथ दिखते रहे हैं!

जाह्नवी 'धड़क' फ़िल्म से जल्द ही अपना बॉलीवुड सफ़र शुरू करने वाली हैं और श्रीदेवी सहित पूरा परिवार उनकी इस उपलब्धि पर खुश था! ऐसे में श्रीदेवी का जाना सबको बेचैन कर गया है! 

उम्मीद है जाह्नवी कपूर जल्द ही अपने फ़िल्म की शूटिंग पर लौटेंगी। बता दें कि जाह्नवी ने पापा बोनी कपूर के साथ केक कटिंग भी किया!

बहरहाल, सोनम कपूर ने देर रात जाह्नवी कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन की यह एक तस्वीर शेयर की है जिसमें जाह्नवी के साथ सोनम, अंशुला, शनाया और ख़ुशी कपूर के संग परिवार की सभी बेटियां नज़र आ रही हैं। 

 

 

 

🎂 💗 #kapooranddaughters 📷 @sanjaykapoor2500

A post shared by sonamkapoor (@sonamkapoor) on

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी ही नहीं देव आनंद समेत इन सितारों की मौत भी विदेश में हुई, देखें तस्वीरें

Edited By: Hirendra J