Move to Jagran APP

Emraan Hashmi Birthday: सीरियल 'किसर' इमरान हरशमी का आलिया भट्ट से है खास कनेक्शन, दोनों के बीच है ये रिश्ता

इमरान हाशमी नेअपने करियर की शुरुआत विक्रम भट्ट की फिल्म फुटपाथ से की थी। हाल ही में इमरान फिल्म मुंबई सागा में नजर आए थे। अब जल्दी ही इमरान फिल्म चेहरे में नरज आने वाले हैं। इस​ फिल्म में वह अमिताभ बच्चन और रिया चक्रवर्ती के साथ दिखाई देंगे।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 24 Mar 2021 09:42 AM (IST)Updated: Wed, 24 Mar 2021 10:49 AM (IST)
Emraan Hashmi Birthday: सीरियल 'किसर' इमरान हरशमी का आलिया भट्ट से है खास कनेक्शन, दोनों के बीच है ये रिश्ता
Photo Credit - Emraan Hashmi And Alia Bhatt Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में सीरियल 'किसर' के नाम से मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी आज अपना 42वां जन्म​दिन मना रहे हैं। इमरान का जन्म 24 मार्च, 1979 को मुंबई में हुआ था। फिल्म फुटपाथ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले इमरान हाशमी का पूरा नाम सैयद इमरान अनवर हाशमी है। इमरान हाशमी ने बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में काम किया है। फिल्मों में उनके किरदार हमेशा से चर्चा में रहे हैं। यही वजह है जो इमरान हाशमी अपने अलग-अलग किरदारों के लिए जाने जाते हैं।  इमरान हाशमी ने सिर्फ रोमांस ही नहीं बल्कि एक्शन और कॉमेडी के किरदारों से भी दर्शकों का दिल जीता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इमरान खान का भट्ट परिवार से खास कनेक्शन हैं। जी हां, इमरान का एक्ट्रेस आलिया भट्ट से ये खास रिश्ता है। आइए जानते हैं दोनों का कनेक्शन...

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

दरअसल, इमरान हाशमी एक्ट्रेस आलिया भट्ट के कजिन हैं। इमरान, आलिया भट्ट के कजिन हैं। इमरान के पिता का नाम अनवर हाशमी है, जो एक्ट्रेस पूर्णिमा दास वर्मा उर्फ महरबानो अली के बेटे हैं। वहीं, पूर्णिमा की बहन शिरीन मोहम्मद अली थीं जो निर्देशक महेश और मुकेश भट्ट की मां हैं। इसी रिश्ते से इमरान पूजा-आलिया भट्ट के कजिन हुए और महेश भट्ट के भतीजे। इतना ही नहीं, डायरेक्टर मोहित सूरी भी इमरान हाशमी के भाई हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

इमरान हाशमी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत विक्रम भट्ट की फिल्म 'फुटपाथ' से साल 2003 में की थी। इस फिल्म में उनके अभिनय और किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिल्म 'फुटपाथ' के बाद इमरान हाशमी ने 'मर्डर', 'गैंगस्टर', 'मर्डर 2', 'आवारपन', 'द डर्टी पिक्चर', 'जन्नत' और 'वंस अपॉन टाइम इन मुंबई' सहित कई शानदार फिल्मों में काम किया। वहीं हाल ही में इमरान फिल्म 'मुंबई सागा' में नजर आए थे। अब जल्दी ही इमरान फिल्म 'चेहरे' में नरज आने वाले हैं। इस​ फिल्म में वह अमिताभ बच्चन और रिया चक्रवर्ती के साथ दिखाई देंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.