नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। अरबाज खान इनदिनों  22 साल छोटी एक्ट्रेस और मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रह हैं। मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज खान की ​लाइफ में जॉर्जिया की एंट्री हुई। लेकिन बॉलीवुड में आज भी अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की लव स्टोरी फेमस है। आज अरबाज खान का जन्मदिन है। उनका जन्म 4 अगस्त, 1967 को पूणे में हुआ था। आज अरबाज परिवार के साथ अपना 53वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे। इस खास मौके पर हम आपको अरबाज और मलाइका की दिलचस्प लव स्टोरी बताने जा रहे हैं। तो चहिए जानते हैं...

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने साल 1998 में शादी की थी। दोनों ने शादी के 20 साल बाद एक-दूसरे के साथ काफी साल गुजारने के बाद अलग होने का फैसला लिया। इसके बाद दोनों ने साल 2017 में तलाक ले लिया। उनका तलाक सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहा था। दोनों के लिए गए इस फैसले से फैंस काफी निराश हुए थे। उनकी लव स्टोरी के बारे में बता दें कि ये बात कम लोग ही जानते हैं कि दोनों एक विवादित एड शूट के दौरान करीब आए थे। 

बता दें कि अरबाज और मलाइका की पहली मुलाकात साल 1993 में कॉफी एड शूट के दौरान हुई थी। उनका ये एड का बोल्ड था। इसी शूट के दौरान ही दोनों एक दूसरे के करीब आए और अरबाज, मलाइका को दिल दे बैठे। इसके बाद दोनों ने कुछ एल्बम में भी एक साथ काम किया। 5 साल डेटिंग के बाद अरबाज ने 6 साल छोटी मलाइका से साल 1998 में शादी कर ली। दोनों ने क्रिश्चियन और मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी की थी। आज भले ही अरबाज और मलाइका का तलाक हो गया हो लेकिन दोनों आज भी एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। 

 Photo Credit-  Mid Day

Posted By: Priti Kushwaha

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस