मुंबई। 15 मार्च को चुलबुली, टैलेंटेड और अवॉर्ड विनिंग अभिनेत्री आलिया भट्ट Alia Bhatt Birthday का बर्थडे होता है। Alia Bhatt आलिया इस साल अपना 26 वां जन्मदिन मना रही हैं! इस मौके पर बीती रात रणबीर कपूर Ranbir Kapoor, करण जौहर Karan Johar और कुछ विशेष मेहमान आलिया को बर्थडे विश करने पहुंचे।

रणबीर और आलिया इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म ब्रह्मास्त्र Brahmastra के लिए चर्चा में रहते हैं। साथ ही दोनों के रिलेशनशिप को लेकर भी बातें होती रहती हैं। इस तस्वीर में आप रणबीर कपूर को देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: बर्थडे गर्ल आलिया भट्ट के बचपन की 5 तस्वीरों संग जानिए ये रोचक बातें

रणबीर कपूर को भी मालूम था कि वो कैमरे की नज़र में हैं इसलिए वो इस मौके पर सचेत दिखे और उन्होंने अपना चेहरा कैमरे में कैद नहीं होने दिया।

बता दें कि आलिया अपनी मां सोनी राज़दान और बहन शाहीन भट्ट के भी बेहद करीबी हैं। आलिया के बारे में यह जानकर भी आप हैरान हो सकते हैं कि वो कई बार लेडी के बजाय जेंट्स परफ्यूम लगा लिया करती हैं! आज भी आलिया हवाई यात्रा के दौरान नर्वस हो जाती हैं। कभी शाह रुख़ ख़ान, शाहिद कपूर और रणबीर कपूर आलिया के क्रश रहे हैं। और हां आलिया का निकनेम है आलू! इस तस्वीर में आप आलिया की एक झलक देख सकते हैं, यह आलिया के घर के अन्दर की तस्वीर है और सभी मेहमान उनका बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंचे हैं।

1999 में आई अक्षय कुमार और प्रीति जिंटा की फ़िल्म ‘संघर्ष’ से बतौर बाल कलाकार अपना फ़िल्मी सफ़र शुरू करने वाली आलिया भट्ट ने साल 2012 में फ़िल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से एक अभिनेत्री के रूप में अपना डेब्यू किया! इसके बाद रणदीप हुडा के साथ आई उनकी फ़िल्म 'हाईवे' में भी उनके अभिनय की काफी सराहना हुई। करण जौहर भी उन्हें बर्थडे विश करने पहुंचे। करण आलिया को अपनी बेटी मानते हैं!

अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बनाने वालीं आलिया के लिए अब फ़िल्मों की लाइन लग गई है। '2 स्टेट्स', 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’, 'शानदार' 'कपूर एंड संस', 'उड़ता पंजाब', ‘डियर ज़िंदगी’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ से लेकर ‘राज़ी’ और ‘गली बॉय’ तक के सफ़र में आलिया काफी डिमांडिंग एक्ट्रेस बन गई हैं। उनकी अगली फ़िल्म ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी उन्हें बर्थडे विश करने पहुंचे। 

आलिया भट्ट की दीदी पूजा भट्ट भी इस मौके पर मौजूद रहीं।

पिता महेश भट्ट ने आलिया को जन्मदिन की मुबारकबाद देते हुए यह एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है कि- सूर्य की किरणों में थोड़ा जादू मिला है..जन्मदिन मुबारक आलिया!

यह भी पढ़ें: स्टाइलिश रवीना टंडन की छोटी बेटी भी अब हो गयी हैं इतनी बड़ी, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Sunshine mixed with a bit of magic. 🌸🌸🌸🌸🌸 Happy Birthday Alia. 💕

A post shared by Mahesh Bhatt (@maheshfilm) on

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप