Move to Jagran APP

Exclusive: कंगना रनौत करें तो काम में दखलंदाजी और राजकुमार राव करें तो क्रिएटिव इनपुट - हंसल मेहता

फिल्म 'सिमरन' का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है जो कि 15 सितंबर को रिलीज़ होगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 11 Sep 2017 04:23 PM (IST)Updated: Mon, 11 Sep 2017 04:23 PM (IST)
Exclusive: कंगना रनौत करें तो काम में दखलंदाजी और राजकुमार राव करें तो क्रिएटिव इनपुट - हंसल मेहता
Exclusive: कंगना रनौत करें तो काम में दखलंदाजी और राजकुमार राव करें तो क्रिएटिव इनपुट - हंसल मेहता

रुपेशकुमार गुप्ता,मुंबई। कंगना रनौत इन दिनों खबरों में छाई हुई हैं। कंगना को लेकर डायरेक्टर हंसल मेहता काफी पॉजीटिव हैं और वो कहते हैं कि कंगना की फिल्म में हेल्प दखलंदाजी को बिल्कुल भी नहीं कहा जा सकता।  

prime article banner

एक्ट्रेस कंगना रनौत को फिल्मों में अच्छा काम करने की आदत है। यह हम नहीं बल्कि उनकी फिल्में बोलती हैं। इन दिनों कंगना काफी सुर्खियों में हैं। फिल्मों में अच्छा काम करने के लिए वह कभी फिल्म की कहानी लिख देती हैं तो कभी फिल्म के निर्देशन में अपनी बात रखती हैं, जिसे कई निर्देशक काम में दखलंदाजी कहते हैं। लेकिन मुद्दे पर जागरण डॉट कॉम से हुई विशेष बातचीत में फिल्म निर्देशक हंसल मेहता कहते हैं कि यह दखलंदाजी नहीं है। हंसल मेहता कहते हैं, 'फिल्म अभिनेता राजकुमार राव भी फिल्मों में काम करते समय अपनी बात रखते हैं और कई मामलो में वह जो उन्हें अच्छा लगता है वह करते हैं। जिससे सीन और अच्छे से उभरकर आता है लेकिन जब कंगना रनौत इस प्रकार का प्रयास करती हैं तो उनके काम को दखलंदाजी क्यों समझा जाता है। मैं मानता हूं कंगना रनौत का काम में सक्रियता निभाना उनके समर्पण को दर्शाता है। वह निर्देशन में दखल नहीं देती। वह सलाह देती हैं। कंगना रनौत के द्वारा फिल्म के काम के बारे में बात करना सहयोग देना होता है।'

यह भी पढ़ें:  ...पारकर के बाद पलटन: श्रद्धा कपूर के भाई अपने में ऐसा कर रहे बदलाव

फिल्म 'सिमरन' का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है। फिल्म 15 सितंबर को रिलीज़ हो रही है जिसमें कंगना बिंदास गर्ल की भूमिका में नज़र आएंगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.