Move to Jagran APP

हंसल मेहता के करीबी का कोरोना से निधन, ट्वीट कर बोले- 'स्थिति भयानक है'

ये समय लोगों के लिए काफी तकलीफदेय हो रहा है। हाल ही में जाने- माने निर्माता/ निर्देशक हंसल मेहता ने भी अपने एक करीबी को खो दिया है। जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर सभी लोगों ट्वीट कर गुजरात की स्थिति के बारे में बताया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 06:55 PM (IST)Updated: Thu, 15 Apr 2021 07:51 AM (IST)
हंसल मेहता के करीबी का कोरोना से निधन, ट्वीट कर बोले- 'स्थिति भयानक है'
हंसल मेहता के कजिन का निधन, फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। देशभर में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना की दूसरी लहर पहली से भी ज्यादा घातक साबित हो रही है। जिसके चलते कई लोग अपने करीबियों को खो रहे हैं। ये समय लोगों के लिए काफी तकलीफदेय हो रहा है। हाल ही में जाने- माने निर्माता/ निर्देशक हंसल मेहता ने भी अपने एक करीबी को खो दिया है। जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर सभी लोगों ट्वीट कर गुजरात की स्थिति के बारे में बताया है।

prime article banner

दरअसल गुजरात में कोरोना की स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है। जिसके चलते उन्होंने अपने करीबी रिश्तेदार को भी खो दिया है। हंसल ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। हंसल ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कोविड -19 से अहमदाबाद में रहने वाले मेरे बहुत करीबी कजिन की मृत्यु हो गई है। उनकी पत्नी भी गंभीर है। गुजरात में स्थिति भयानक है। खबरों में गुजरात की जैसी स्थिति बताई जा रही है, उससे बहुत खराब स्थिति वहां कोरोना वायरस से हो चुकी है।'

हंसल मेहता ने गुजरात की स्थिति बताई है लेकिन देखा जाए तो ऐसी ही भयावह स्थिति पूरे देश में बनी हुई है। फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं रही है। कई फिल्मी सितारों को भी कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। हाल ही में आलिया भट्ट, कार्तिक आर्यन, अक्षय कुमार जैसे सितारों ने कोरोना वायरस को मात दे दी है। लेकिन अब भी कई ऐसे सितारे हैं जो इसकी चपेट में हैं।

वहीं कई ऐसे सितारे भी हैं जिन्होंने कोरोना वायरस की वजह से अपने अपनों को खो दिया है। बीते दिन सिंगर और रैपर बाबा सहगल ने कोरोना वायरस की वजह से अपने पिता को खो दिया। इससे पहले 'बहू हमारी रजनीकांत' फेम अभिनेत्री रिद्धिमा पंडित ने भी अपनी मां को इस संक्रमण की वजह से खो दिया है। वहीं मराठी अभिनेता वीरा सतीधर ने भी अपनी जान गवां दी।

हालांकि देशबर में कोरोना की दूसरी लहर की शुरुआत से पहले से ही एंटी कोविड-19 टीकाकरण अभियान शुरू कर दिया गया था। जिसके तहत कई सितारों ने टीकाकरण करवा लिया है। जिनमें अमिताभ बच्चन , राम कपूर, मलाइका अरोड़ा, रोहित शेट्टी, सलमान खान, राकेश रोशन, पिंकी रोशन, रेणुका शहाने, आशुतोष राणा,  संजय दत्त, सैफ अली खान, हेमा मालिनी, कमल हासन, सतीश शाह, शर्मीला टैगोर, धर्मेंद्र, आशा पारेख आदि कलाकारों ने का नाम सामिल है।

किकू शारदा के बेटे ने गाया ऐसा रैप सॉन्ग, तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए कपिल शर्मा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.