Move to Jagran APP

Hansal Mehta's Father Passes Away: बॉलीवुड में शोक की लहर, डायरेक्टर हंसल मेहता के पिता का निधन

फिल्ममेकर हंसल मेहता के पिता दीपक सुबोध मेहता का अब इस दुनिया में नहीं रहै। पिता के निधन से न सिर्फ उनका पूरा परिवार बल्कि उनके फैंस भी काफी दुखी हैं। दीपक सुबोध के निधन से हंसल महेता पर मनों दुखों का पहाड़ टूट गया हो।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 02 Jun 2021 08:52 AM (IST)Updated: Wed, 02 Jun 2021 09:07 AM (IST)
Hansal Mehta's Father Passes Away: बॉलीवुड में शोक की लहर, डायरेक्टर हंसल मेहता के पिता का निधन
Photo Credit - Hansal Mehta twitter Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड फिल्म जगत से बुरी खबर सामने आ रही है। फिल्ममेकर हंसल मेहता के पिता दीपक सुबोध मेहता का अब इस दुनिया में नहीं रहै। पिता के निधन से न सिर्फ उनका पूरा परिवार बल्कि उनके फैंस भी काफी दुखी हैं। दीपक सुबोध के निधन से हंसल महेता पर मनों दुखों का पहाड़ टूट गया हो। पिता के निधन की खबर खुद हंसल मेहता ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की है। हालांकि, पिता के निधन की क्या वजह है, इसकी कोई खबर हंसल मेहता ने नहीं दी है।

loksabha election banner

फिल्ममेकर हंसल मेहता ने ट्विटर अकाउंट पर अपने पिता के साथ एक फोटो शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने पिता को अलविदा कहा है। पिता के साथ फोटो शेयर करते हुए हंसल मेहता ने अपने पोस्ट में लिखा है- 'मैंने हमेशा सोचा था कि वह मुझसे आगे निकल जाएंगे। लेकिन, मैं गलत था। दूसरी तरफ मिलते हैं पप्पा। दुनिया के सबसे हैंडसम आदमी और सबसे कोमल और उदार इंसान जिससे मैं कभी मिला हूं। आपके बिना शर्त प्यार के लिए धन्यवाद पप्पा। शुक्रिया मेरे लीजेंड, मेरे हीरो।' हंसल मेहता के इस पोस्ट पर न स्टार्स और फैंस कमेंट कर उन्हें श्रद्धांजली दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Hansal Mehta (@hansalmehta)

आपको बता दें कि हाल में हंसल मेहता का पूरा परिवार कोरोना वायरस की चपेट में आ गया था। इस बात की जानकारी खुद डायरेक्ट ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। दरअसल हंसल मेहता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हंसल अक्सर कई मुद्दों को लेकर अपनी बात बेबाकी से रखते हैं। लेकिन इस बार हंसल ने सोशल मीडिया को अपनी आपबीती सुनाने के लिए चुना। हंसल मेहता ने कई ट्वीट्स करते हुए बताया कि कैसे उनका पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया था और कैसे उन्होंने इस संक्रमण को मात दी। साथ ही उन्होंने बीएमसी और स्वास्थ्य विभाग का शुक्रिया भी अदा किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.