Move to Jagran APP

'कौन कंगना?', अन्नू कपूर ने Kangana Ranaut के थप्पड़ कांड पर दिया रिएक्शन, जवाब सुनकर हैरान हुए लोग

कंगना रनौत मंडी से सांसद बनने के बाद सुर्खियों में बनी हुई हैं। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ वाली घटना हुई जिसके बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स ने इस पर अपना-अपना रिएक्शन दिया। अब हमारे बारह एक्टर अन्नू कपूर भी इस मामले में कूद पड़े हैं। हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने इसे लेकर बात की है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Fri, 21 Jun 2024 11:28 AM (IST)
अन्नू कपूर और कंगना रनौत (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kangana Ranaut Slap Controversy: बॉलीवुड अभिनेता अन्नू कपूर (Annu Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म 'हमारे बारह' (Hamare Baarah) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा है। हालांकि, अब इसे कोर्ट से क्लीन चिट मिल गई है और आज 21 जून को यह मूवी बड़े पर्दे पर रिलीज हुई।

फिल्म की रिलीज से पहले इसके मेकर्स ने पूरी स्टार कास्ट के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया, जहां स्टार्स से कई सवाल पूछे गए। इस दौरान अभिनेता अन्नू कपूर से कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर भी सवाल किया गया। इस सवाल पर एक्टर ने जो जवाब दिया उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने छोटे भाई को शादी पर किया चंडीगढ़ में आलीशान घर गिफ्ट, अंदर का नजारा देख नहीं हटेंगी नजरें

कई स्टार्स दे चुके हैं अपनी प्रतिक्रिया

एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का थप्पड़ कांड अभी भी सुर्खियों में बना हुआ है। कुछ ने इसकी निंदा की, तो कुछ ने सीआईएसएफ कर्मी कुलविंदर कौर का समर्थन किया था। इस लिस्ट में विशाल ददलानी (Vishal Dadlani), शबाना आजमी से लेकर स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) तक का नाम शामिल है। अब इस पर अभिनेता अन्नू कपूर ने भी बात की है।

Photo Credit: Instagram/Annu Kapoor

थप्पड़ कांड पर क्या बोले अन्नू कपूर

जब अन्नू कपूर से कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि ये कंगना जी कौन हैं? कोई बड़ी हीरोइन हैं? सुंदर हैं। उनका यह जवाब सुनने के बाद वहां बैठे लोग हूटिंग करने लगे। इसके आगे किसी ने एक्टर को बताया कि उन्होंने हाल ही में मंडी से चुनाव जीता है और नवनिर्वाचित सांसद हैं। इस पर अभिनेता ने कहा कि ओहो वो भी हो गईं।

फिर अन्नू कपूर आगे कहते हैं कि अगर मैंने ऐसी कोई बात कह दी, तो सबसे पहले यह कहा जाएगा कि अन्नू कपूर बेकार की बात करता है। वहीं, अगर किसी ने मुझे थप्पड़ मारा तो मैं कानूनी प्रक्रिया से गुजरुंगा। इसके साथ ही अभिनेता इस कॉन्फ्रेंस में संजय लीला भंसाली पर भी जमकर बरसे।

यह भी पढ़ें: 'उनको सिर्फ थप्पड़ पड़ा, मगर...' Kangana Ranaut पर स्वरा भास्कर का बयान वायरल, CISF कर्मी को लेकर भी बोलीं एक्ट्रेस