नई दिल्ली, जेएनएन। Hacked Trailer: लंबे समय तक टीवी पर काम करने के बाद हिना ख़ान अब बॉलीवुड की ओर कदम बड़ा रही हैं। उनकी फ़िल्म 'हैक्ड' का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। इस फ़िल्म में विक्रम भट्ट की छाप साफ़-साफ़ नज़र आ रही है। फ़िल्म में साइबर क्राइम के साथ ग्लैमर का तड़का दिखने वाला है। इसके साथ ही हिना ख़ान भी अलग अंदाज़ में दिख रही हैं। 

ट्रेलर में हिना ख़ान के किरदार का नाम समीरा है। वो किसी कॉरपोरेट ऑफ़िस में काम करती हैं। समीरा के पीछे एक 19 साल का लड़का पड़ा है। इस लड़के का जुनून ही उसे क्राइम की ओर लेकर जाता है। वह समीरा के सारे सोशल मीडिया अकाउंट्स हैक कर लेता है। इसके बाद शुरू होती है ब्लैकमेलिंग की कहानी। इस लड़के का किरदार यूट्यब स्टारर रोहन शाह ने निभाया है। 

ट्रेलर में लव और क्राइम के सहारे हैकिंग के बारे में बात की गई है। फ़िल्म देखकर लगता है कि इसमें इंटरनेट और ऑनलाइन उपलब्ध डिजिटल डाटा के ख़तरों पर भी रौशनी डाली गयी है। इसके अलावा उम्र में फासले वाले प्यार की कहानी भी है। 19 साल के युवक का अपने से उम्र में कई साल बड़ी लड़की से प्यार करने के वाला एंगल काफी रोचक लग रहा है। वहीं, इस नई जनरेशन की ख़तरनाक क्राइम माइंडसेट भी फ़िल्म को आकर्षक बना रही है।

हैक्ड को विक्रम भट्ट ने डायरेक्ट किया है। विक्रम की साल 2020 की यह पहली फ़िल्म है। इसे विक्रम भट्ट ने लिखा भी है। फ़िल्म 7 फ़रवरी को रिलीज़ होगी। 

आपको बता दें कि टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आठ साल तक काम करने के बाद हिना ख़ान ने अपनी राह बदली है। इससे पहले भी कई टीवी एक्टर बॉलीवुड में अपना करियर बना चुके हैं। इसमें शाहरुख़ ख़ान से लेकर सुशांत सिंह राजपूत तक के नाम शामिल है। इसके अलावा हिना ख़ान डिजिटल वर्ल्ड में भी कदम रख रही हैं। वह जी-5 के शो 'डैमेज्ड 2' के जरिए डिजिटल डेब्यू करेंगी। 

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस