Move to Jagran APP

कपिल नहीं, करण जौहर के साथ मुकाबला करेंगे सुनील ग्रोवर

गुत्थी उर्फ सुनील ग्रोवर ने ये पहले ही साफ कर दिया है कि वे अपने नए शो के जरिए कपिल के साथ कोई मुकाबला नहीं करना चाहते हैं। दोनों शो का मकसद बस लोगों को ज्यादा से ज्यादा हंसाना है,लेकिन कहीं न कहीं गुत्थी का नया शो 'मैड इन इंडिया' करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' के साथ क्लैश करेगा।

By Edited By: Published: Thu, 30 Jan 2014 02:47 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jan 2014 03:11 PM (IST)
कपिल नहीं, करण जौहर के साथ मुकाबला करेंगे सुनील ग्रोवर

मुंबई। गुत्थी उर्फ सुनील ग्रोवर ने ये पहले ही साफ कर दिया है कि वे अपने नए शो के जरिए कपिल के साथ कोई मुकाबला नहीं करना चाहते हैं। दोनों शो का मकसद बस लोगों को ज्यादा से ज्यादा हंसाना है, लेकिन कहीं न कहीं गुत्थी का नया शो 'मैड इन इंडिया' करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' के साथ टकराएगा।

loksabha election banner

पढ़ें : कपिल की टीम में फूट, अब इस कॉमेडियन से भी होगा मुकाबला

इस बारे में गुत्थी ने मजाकिया अंदाज में कहा कि अगर किसी को करण जौहर का शो देखना है तो मैड इन इंडिया के कर्मशियल ब्रेक में देख सकते हैं। आपको बता दें कि कॉफी विद करण और मैड इन इंडिया दोनों शो एक ही समय यानी रविवार रात 9 बजे दिखाए जाएंगे। ऐसे में दर्शकों की कशमकश बढ़ जाएगी कि आखिर वे किस शो को देखें। करण के चैट शो का सबको इंतजार रहता है क्योंकि शो में मेहमान बनकर आए सेलेब्रिटीज के ऐसे राज खुलते हैं, जिन्हें जानने के लिए उनके फैंस उत्सुक रहते हैं।

गुत्थी का नया शो मैड इन इंडिया फरवरी से स्टार प्लस पर आने वाला है। इस शो में सुनील ग्रोवर के अलावा कॉमेडी दुनिया के कई नए नाम जुड़ रहे हैं। सुनील ग्रोवर चाहते हैं कि दर्शक कपिल और उनका दोनों का शो देखें। उन्होंने साफ कहा कि वे कपिल के साथ मुकाबला नहीं कर रहे हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.