नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्मों, गानों या सीरियल्स की शूटिंग करते वक्त अक्सर स्टार्स को चोट लग जाती है। कभी तपती गर्मी में, तो कभी जमा देने वाली ठंड में स्टार्स शूटिंग करते हैं तब जाकर उनका एक प्रोजेक्ट पूरा हो पाता है। अपने प्रोजेक्ट को पूरा करने में स्टार्स कभी-कभी किन मुश्किल हालातों से गुज़रते हैं इसकी एक झलक फेमस पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दिखाई है।

गुरु ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वो कश्मीर के बर्फीले पहाड़ों के बीच नज़र आ रहे हैं। ध्यान देने और परेशान करने वाली बात ये है कि इस फोटो में रंधावा की नाक से खून निकल रहा है। नाक से खून निकलने की वजह भी सिंगर ने अपने पोस्ट में बताई है। फोटो शेयर करते हुए गुरु ने कैप्शन में बताया, ‘माइनस 9 डिग्री सेलिसयस में शूट करना बहुत मुश्किल होता है। पर मेहनत ही आगे बढ़ने का एकमात्र तरीका है। हमने कश्मीर में शानदार शूट किया। जल्द आ रहा है'।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa)

आपको बता दें कि गुरु इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के सिलसिले में कश्मीर गए थे। उनके अगले सॉन्ग में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी नज़र आने वाली हैं। गुरु ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर मृणाल के साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो में भी शेयर किया था। जिसमें दोनों कश्मीर की वादियों में एक दूसरे के साथ बॉक्सिंग करते दिख रहे थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa)

इससे पहले हाल ही में गुरु का लेटेस्ट सॉन्ग रिलीज़ हुआ है। इस लेटेस्ट ट्रैक में सिंगर के साथ ‘दिल बेचारा’ फिल्म की लीड एक्ट्रेस संजना सांघी नज़र आ रही हैं। गाने के बोले हैं ‘मेहंदी वाले हाथ’। संजना को लेकर गुरु रंधावा की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हुई थी। दरअसल, गाना रिलीज़ करने से पहले गरु ने संजना के साथ कुछ फोटो शेयर की थीं जिनमें एक्ट्रेस का चेहरा नहीं दिख रहा था। ऐसे में लोग ये अंदाज़ा लगाने लगे कि गुरु ने लेडी लव की फोटो शेयर की है। पर बाद में पता चला कि वो गाने के प्रमोशन का तरीका था।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप