Move to Jagran APP

बिहार के कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए गुरमीत चौधरी, खोला राज्य का पहला कोविड स्पेशलाइज्ड केयर सेंटर

बॉलीवुड और टीवी अभिनेता गुरमीत चौधरी कोरोना पीड़ितों की लगातार मदद कर रहे हैं। कोरोना मरीजों को दवाइयां ऑक्सीजन और अन्य जरूर सामान मुहैया करवाकर उनकी मदद कर रहे हैं। अब गुरमीत चौधरी अपने गृहनगर बिहार के बेतिया में कोरोना मरीजों की मदद करने की पहल शुरू की है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 20 Jun 2021 08:37 AM (IST)Updated: Sun, 20 Jun 2021 08:37 AM (IST)
बिहार के कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए गुरमीत चौधरी, खोला राज्य का पहला कोविड स्पेशलाइज्ड केयर सेंटर
बॉलीवुड और टीवी अभिनेता का गुरमीत चौधरी फाउंडेशन , Instagram: guruchoudhary

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड और टीवी अभिनेता गुरमीत चौधरी कोरोना पीड़ितों की लगातार मदद कर रहे हैं। कोरोना मरीजों को दवाइयां, ऑक्सीजन और अन्य जरूर सामान मुहैया करवाकर उनकी मदद कर रहे हैं। अब गुरमीत चौधरी अपने गृहनगर बिहार के बेतिया में कोरोना मरीजों की मदद करने की पहल शुरू की है। अभिनेता गुरमीत चौधरी फाउंडेशन के जरिए मदद करते रहते हैं।

prime article banner

अब गुरमीत चौधरी फाउंडेशन ने बिहार के बेतिया में कोरोना मरीजों, उनके परिवारों और पोस्ट कोविड देखभाल के लिए कोविड स्पेशलाइज्ड केयर सेंटर खोला है। इसके जरिए अभिनेता का फाउंडेशन कोरोना मरीजों और इलाज के दौरान परिवार की देखभाल करेगा। गुरमीत चौधरी फाउंडेशन ने बिहार के कोरोना मरीजों के लिए यह केयर सेंटर 4 अन्य एनजीओ के सहयोग से खोला है, जिसका नाम संकल्प नाइंटी फाइव है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

इस बात की जानकारी खुद गुरमीत चौधरी ने दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर संकल्प नाइंटी फाइव के आयोजन की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने बिहार के कोरोना पीड़ितों की मदद करने का एलान किया है। गुरमीत चौधरी फाउंडेशन सांस की परेशानी, शरीर में कमजोरियों, फेफड़ों और हृदय से जुड़ी बीमारी सहित अन्य तरह की बीमारी का इलाज करने में मदद करेगा।

साथ ही कोरोना मरीजों को कॉन्सेंट्रेटर और अन्य आवश्यक सेवाओं के रूप में ऑक्सीजन सहायता भी मुहैया करवाएगा। खास बात यह है कि बिहार के बेतिया में खुलने वाला पहला पोस्ट कोविड स्पेशलाइज्ड केयर सेंटर है। गौरतलब है कि बॉलीवुड के कई कलाकार कोरोना महामारी में लोगों की सहायता करने का प्रयास कर रहे है। गुरमीत चौधरी फिल्म अभिनेता है।

उन्होंने कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है। उनकी भूमिकाएं काफी पसंद की गई है। वह टीवी पर भी कई लोकप्रिय शो में नजर आ चुके है। गुरमीत चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय है। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते है, जो कि काफी पसंद की जाती है। गुरमीत चौधरी कई फैंस से बातचीत भी करते है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.