Move to Jagran APP

'गली बॉय' की शूटिंग पूरी करने के बाद रणबीर-आलिया ने की पार्टी, ये सब भी पहुंचे, देखें तस्वीरें

‘गली बॉय’ में रणवीर सिंह और आलिया का जादू देखने के लिए आपको थोडा इंतज़ार करना होगा! यह फ़िल्म अगले साल यानी 2019 में ..

By Hirendra JEdited By: Published: Tue, 24 Apr 2018 08:55 AM (IST)Updated: Wed, 25 Apr 2018 06:28 AM (IST)
'गली बॉय' की शूटिंग पूरी करने के बाद रणबीर-आलिया ने की पार्टी, ये सब भी पहुंचे, देखें तस्वीरें
'गली बॉय' की शूटिंग पूरी करने के बाद रणबीर-आलिया ने की पार्टी, ये सब भी पहुंचे, देखें तस्वीरें

मुंबई। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फ़िल्म ‘गली बॉय’ को लेकर चर्चा में हैं। सोमवार को ही ख़बर आई थी कि फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो गयी है। इस बीच सोमवार रात फ़िल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद रणवीर, आलिया समेत पूरी टीम ने सेलिब्रेट किया। गली बॉय की Wrap up पार्टी की तस्वीरें आप यहां देख सकते हैं!

loksabha election banner

बता दें कि रणवीर ने इन्स्टा पर आखिरी दिन के शूट के कुछ वीडियो भी शेयर किये थे। ज़ोया अख्तर के निर्देशन में बन रही ‘गली बॉय’ एक स्ट्रीट रैपर की कहानी है जो अपने हुनर की बदौलत फर्श से अर्श तक का सफ़र तय करता है। इस पार्टी के दौरान रणवीर और आलिया कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुए!

यह भी पढ़ें: गली बॉय के लिए रेलवे प्लेटफोर्म पर शूटिंग कर रहे हैं रणवीर सिंह-आलिया भट्ट, देखें तस्वीरें

रणवीर सिंह अपने चिर परिचित स्टाइल में नज़र आये। उनके रंगीले ऑउटफिट को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वो किस मूड में हैं।

आलिया भट्ट भी काफी हैप्पी मूड में नज़र आईं। हाल ही में उनकी एक फ़िल्म ‘राज़ी’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ है और अब ‘गली बॉय’ की भी शूटिंग पूरी हुई, उनकी लिए तो यह दोहरी ख़ुशी का मौका है।

हाल ही में रणवीर और आलिया की कुछ तस्वीरें मुंबई लोकल के प्लेटफोर्म से आयीं थीं, जब ये फ़िल्म की शूटिंग कर रहे थे! बहरहाल, आप देख सकते हैं श्वेता बच्चन और कल्कि कोच्लिन जैसे सेलिब्रिटीज़ भी इस Wrap up पार्टी का हिस्सा बनीं।

फ़िल्म की डायरेक्टर ज़ोया अख्तर भी इस मौके पर मौजूद थीं। ज़ोया इससे पहले 'ज़िंदगी ना मिलेगी दुबारा' और 'दिल धड़कने दो' जैसी फ़िल्में बना चुकी हैं! 

यह भी पढ़ें: रैपर बने रणवीर सिंह ने ऐसे ख़त्म की 'गली बॉय' की शूटिंग, देखिये वीडियो

बहरहाल, ‘गली बॉय’ में रणवीर सिंह और आलिया का जादू देखने के लिए आपको थोडा इंतज़ार करना होगा! यह फ़िल्म अगले साल यानी 2019 में 14 फरवरी को सिनेमाघरों में आएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.