मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्में खूब बन रही हैं। संजय दत्त के जीवन पर राजकुमार हिरानी द्वारा बनाई गई फिल्म संजू के बाद से बायोपिक के लेकर चर्चा और बढ़ गई है। अब दूसरे एक्टर्स पर भी बायोपिक बनने की बात सामने आ रही है।

एेसे में अपने जमाने के मशहूर अभिनेता गोविंदा का मानना है कि उनकी भी बायोपिक बननी चाहिए। वे यह भी कहते हैं कि, खुद की कहानी को परदे पर दिखाना अभी थोड़ा जल्दबाजी होगी। गोविंदा के मुताबिक उनकी बायॉपिक से जिंदगी में संघर्ष कर रहे लोग बेहद प्रभावित होंगे। गोविंदा ने अपनी फिल्म फ्राइडे के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के मौके पर बताया कि इस समय वह कई फिल्मों में काम कर रहे हैं। फिल्म 'फ्रायडे' के बाद उनकी एक और फिल्म रंगीला राजा भी रिलीज़ होगी। गोविंदा कहते हैं कि, एेसे कलाकार जो नीचे से ऊपर आए और सफलता का मुकाम हासिल किया, जिन्हें मौके बहुत कम मिले लेकिन अच्छा किया। एेसी परिस्थियों में मुझे काम करने का मौका मिला है इसलिए मैं मानता हूं कि मुझ पर बायोपिक बन सकती है। इस बायोपिक में मेरी लाइफ की उन बातों को शामिल किया जा सकता है जिसमें माता-पिता का आशीर्वाद है और गांव के बिताए दिन और बचपन की कई यादें हैं। इस बारे में गोविंदा आगे कहते हैं कि, मेरी कहानी को वे लोग पसंद करेंगे जो गरीबी में डिप्रेस हो जाते हैं। मेरी कहानी मोटिवेशनल और इंस्पायरिंग होगी। लेकिन इसे बनाने का समय अभी तो नहीं आया है। बायॉपिक में थोड़ा और समय लगेगा। 

यह भी पढ़ें: Trailer: लोग कह रहे हैं बधाई हो, लेकिन आयुष्मान हो रहे हैं परेशान

बायोपिक कौन अभिनेता कर सकता है? गोविंदा कहते हैं कि, इस सवाल का जवाब देने का समय अभी नहीं आया। मेरी बायॉपिक कौन सा अभिनेता कर सकता है, यह भी नहीं बता सकता हूं। इस समय मेरी दो-तीन फिल्में आने वाली हैं। फिल्म फ्राइडे की बात करें तो इसमें गोविंदा के अलावा दिगांगना सूर्यवंशी, वरुण शर्मा, संजय मिश्रा और बृजेन्द्र काला की अहम भूमिका होगी। यह फिल्म 12 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। निर्देशन अभिषेक डोंगरा ने किया है।

यह भी पढ़ें: अंधाधुन से आयुष्मान के साथ-साथ उनके बेटे का भी जुड़ गया है ये कनेक्शन

गोविंदा निर्देशक पहलाज निहलानी की फिल्म रंगीला राजा में दोहरी भूमिका में नजर आएंगेl इस फिल्म में वह कुल चार अलग-अलग किरदारों की भूमिका निभाते देखे जा सकेंगे। फिल्म के दो किरदार असल जीवन में बाबा रामदेव और विजय माल्या से प्रेरित होंगे। 

Posted By: Rahul soni