Move to Jagran APP

गोविंदा की मानें तो करण जौहर से ज्यादा खतरनाक और जेलस इंसान कोई नहीं

गोविंदा को हम उनके कॉमिक सेन्स और सहज सी स्माइल के लिए जानते हैं पर उनका इस तरह से किसी पर वार करना उनके फैंस को निराश ही करेगा..

By Hirendra JEdited By: Published: Fri, 10 Feb 2017 08:38 AM (IST)Updated: Fri, 10 Feb 2017 08:47 AM (IST)
गोविंदा की मानें तो करण जौहर से ज्यादा खतरनाक और जेलस इंसान कोई नहीं
गोविंदा की मानें तो करण जौहर से ज्यादा खतरनाक और जेलस इंसान कोई नहीं

मुंबई। जल्द ही बड़े परदे पर आप गोविंदा को उनकी नयी फ़िल्म 'आ गया हीरो' में देखने वाले हैं। इनदिनों वो जम कर अपनी फ़िल्म को प्रमोट करने में लगे हैं। इसी सिलसिले में मीडिया को लगातार इंटरव्यू भी दे रहे हैं। इसी दौरान वो करण जौहर के लिए अपनी फीलिंग्स नहीं छुपा पाए और जम कर उन्हें कोसा।

loksabha election banner

गोविंदा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हालांकि करण अपने आपको बहुत हम्बल और इनोसेंट दिखाते हैं पर वो मुझे डेविड धवन से ज्यादा जेलस और खतरनाक लगता है। उसने इन तीस सालों में कभी भी मुझे फोन नहीं किया। दरअसल वो अपने ग्रुप से बाहर के एक्टर्स को हेलो तक कहना पसंद नहीं करता। उसका दिल बहुत छोटा है। मेरी फ़िल्म रिलीज़ होने के अगले सप्ताह अपनी फ़िल्म रिलीज़ करना उसकी सोची-समझी साजिश है। गोविंदा यहीं नहीं रुके उन्होंने यह भी कहा कि करण उन्हें कभी भी सीधा नहीं लगा है।

इसे भी पढ़ें: जॉली एलएलबी 2 देखने से पहले जानिए ये ख़ास बातें

अब आप सोच रहे होंगे कि अचानक से ऐसा क्या हो गया जो गोविंदा करण जौहर पर यूं टूट पड़े हैं। तो हम आपको बताते हैं। हाल ही में गोविंदा ने अपने एक सार्वजनिक बयान में यह शिकायत की थी कि करण जौहर ने कभी उन्हें अपने शो 'कॉफ़ी विद करण' में नहीं बुलाया है। जब यह बात करण तक पहुंची तो उन्होंने मीडिया को बताया कि उन्हें ख़ुशी होगी अगर गोविंदा उनके शो पर आते हैं और वो जल्द ही उनसे इस बारे में बात कर कोई रास्ता निकालेंगे! लेकिन, फिर बात आई-गयी हो गयी। लगता है हीरो नम्बर 1 को यही बात खल गयी है और करण जौहर को लेकर उनके मन में जो भी भड़ास दबी रह गयी थी उन्होंने मौक़ा मिलते ही उसे निकाल दिया है।

इसे भी पढ़ें: बाहुबली 2 के बाद तैयार हो जाइए डायरेक्टर राजामौली के इस करिश्मे के लिए

गोविंदा को हम उनके कॉमिक सेन्स और सहज सी स्माइल के लिए जानते हैं पर उनका इस तरह से किसी पर वार करना उनके फैंस को निराश ही करेगा। बहरहाल, गोविंदा की फ़िल्म 'आ गया हीरो' रिलीज़ को तैयार है, आप इसे 3 मार्च को सिनेमा हॉल में देख पायेंगे। जबकि करण जौहर की 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' 10 मार्च को रिलीज़ हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.