Move to Jagran APP

सलमान के साथ अपनी पहली मुलाकात नहीं भूल सकते गोविंदा, सलमान ने काम ही कुछ ऐसा किया था

गोविंदा की पिछली फिल्म फ्राइडे रही और आने वाली फिल्म रंगीला राजा है।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 31 Oct 2018 09:15 AM (IST)Updated: Thu, 01 Nov 2018 08:38 AM (IST)
सलमान के साथ अपनी पहली मुलाकात नहीं भूल सकते गोविंदा, सलमान ने काम ही कुछ ऐसा किया था
सलमान के साथ अपनी पहली मुलाकात नहीं भूल सकते गोविंदा, सलमान ने काम ही कुछ ऐसा किया था

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। गोविंदा इन दिनों अपनी फिल्म रंगीला राजा के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वह कहते हैं कि उन्हें खुशी है कि अब भी लीड रोल में उन्हें काम करने का मौका मिल रहा है। हीरो बनने का मौका मिल रहा है। इसलिए वह लगातार काम करते रहना चाहेंगे।

loksabha election banner

इंडस्ट्री के बारे में उनका कहना है कि उनके रिश्ते कम लोगों से खास रहे हैं और उनमें से एक सलमान खान हैं। गोविंदा सलमान से अपने रिश्ते के बारे में बताते हैं कि वह बहुत ही अच्छे दिल का इंसान है और इसलिए मुझे उसके साथ अच्छा लगता है। सलमान से अपनी पहली मुलाकात के बारे में याद करते हुए कहते हैं कि हम लोग किसी होटल में शूटिंग कर रहे थे, एक स्टाफ को चोट आ गई, मुझे दिखा तो मैं उसको लेकर हॉस्पिटल जाने लगा, तभी एक लड़का आया और बोला कि ची ची भईया आप जाइए और शूटिंग कीजिए मैं इसको लेकर हॉस्पिटल जाता हूं। फिर मैंने उससे पूछा कि तुम कौन हो, तो उसने बताया कि मेरा नाम सलमान खान है। अभी सूरज बड़जात्या की फिल्म साइन की है। गोविंदा कहते हैं कि वह तो काम पर चले गए और शूटिंग करने लगे। बाद में हॉस्पिटल में पहुंचे तो वहां पुलिस ने गोविंदा और सलमान दोनों को वहां से जाने को कहा, क्योंकि फिर बाहर मीडिया सवाल जवाब करने लगती लेकिन सलमान का उनके जहन में नाम रह गया था। जब थोड़े फ्री हुए तो उन्होंने सबसे पूछा कि वो लड़का उस दिन जो आया था वो कौन था। तो लोगों ने सलमान के बारे में बताया। फिर जिसे चोट अाई थी, उसकी पत्नी हम लोगों को थैंक्स बोलने अाई तो मैंने कहा उस लड़के को आपको थैंक्स बोलना चाहिए। 

गोविंदा कहते हैं कि सलमान का साथ उन्हें हमेशा अच्छा लगता है और मैं नहीं चाहता हूं कि लोग हमारे प्यार को फिल्मों से जोड़ें। मैं उसके साथ फिर से किसी फिल्म का हिस्सा बनूं या ना बनूं, लेकिन हमारा प्यार फिल्मों से ऊपर है। सलमान ने तो मैंने प्यार किया है के बाद लगातार हिट दिए और स्टार बना। लेकिन स्टारडम कभी उसके सिर पर हावी नहीं हुआ। आज भी मिलता है तो प्यार से और सम्मान से मिलता है। पार्टनर फिल्म में जब दोनों ने साथ काम किया था, उस दौर की याद शेयर करते हुए वह कहते हैं कि सोहेल और उन्होंने मिल कर सोचा था कि कुछ साथ में करते हैं। फिर मुझे भी कुछ नया करना था, मैं तुरंत तुरंत राजनीति से वापस लौटा था। मैं किसी और दूसरे हीरो वाली फिल्म करना नहीं चाहता था। लेकिन मुझे सलमान के साथ कोई परेशानी नहीं थी। मैंने सलमान से कहा आप हीरो बन जाओ मैं कॉमेडी कर लूंगा। तो दोनों साथ आए और फिल्म कामयाब रही। दर्शकों को फिल्म काफी पसंद आ गई तो हम भी हैरान थे। लेकिन मैंने और सलमान ने जम कर मस्ती की थी। खूब एंजॉय किया था। फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने किया था। गोविंदा की पिछली फिल्म फ्राइडे रही और आने वाली फिल्म रंगीला राजा है। 

यह भी पढ़ें: पहलाज पर गिरी है गाज, रंगीला राजा सेंसर में अटकी, निकाली भड़ास

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास और यह किड, तो यह है माजरा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.