Move to Jagran APP

गोविंदा को क्यों लगता है कि उनकी फिल्में डरावनी लगने लगेंगी

गोविंदा ने इस मौके पर यह भी कहा कि उन्हें आसानी से कोई सेल्समैन कुछ भी नहीं बेच सकता।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 08 Sep 2018 09:21 PM (IST)Updated: Mon, 10 Sep 2018 07:09 AM (IST)
गोविंदा को क्यों लगता है कि उनकी फिल्में डरावनी लगने लगेंगी
गोविंदा को क्यों लगता है कि उनकी फिल्में डरावनी लगने लगेंगी

रूपेश कुमार गुप्ता मुंबई। फिल्म अभिनेता गोविंदा ने मुंबई में फिल्म फ्राइडे का ट्रेलर लॉन्च करते हुए पत्रकारों से हुई बातचीत में कहा कि उनकी फिल्मों के बारे में अगर लोग अधिक सोचने लगेंगे तो वो फिल्में दर्शकों को डरावनी लगने लगेंगी।

loksabha election banner

अभिषेक डोगरा के निर्देशन में बनी फ्राइडे का आज शनिवार को ट्रेलर जारी किया। गोविंदा अपने वही पुराने तेवर में हैं। गज़ब की कॉमेडी टाइमिंग और डांस के उस्ताद माने जाते रहे गोविंदा के साथ इस फिल्म में वरुण शर्मा जोड़ी बना रहे हैं, जिन्हें फुकरे में उनके किरदार चूचा के कारण खूब लोकप्रियता मिली है। फिल्म में संजय मिश्रा औरटीवी सीरियल वीरा- एक वीर की अरदास वाली दिगांगना सूर्यवंशी भी नज़र आएँगी। फिल्में ठहाके लगाने का स्कोप है। खासकर तब जब गोविंदा को कहा जाता है कि उनको ऑस्कर अवॉर्ड मिलना चाहिए, जिस पर गोविंदा कहते हैं पहले नेशनल तो मिल जाने दो। फिल्म का ट्रेलर आप यहाँ देख सकते हैं -

गौरतलब है कि गोविंदा इन दिनों बॉलीवुड में दोबारा अपना स्थान पाने के लिए जूझ रहे। हैं ऐसे में वह कई प्रकार के अलग-अलग फिल्मों में भी काम कर रहे हैं। गोविंदा ने अपनी पिछली फिल्मों के बारे में कहा कि उनकी फिल्में देखने के लिए अगर दर्शक अधिक सोचने लगेंगे तो वह फिल्में उन्हें डरावनी लगेगी। इसके पीछे उन्होंने कारण भी बता कि उनकी जो फिल्में होती है कॉमेडी होती है। ऐसे में यह फिल्म लोगों को बहुत अच्छी लगेगी। गोविंदा ने इस मौके पर यह भी कहा कि उन्हें आसानी से कोई सेल्समैन कुछ भी नहीं बेच सकता। उसके पीछे कारण देते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने उनके जीवन में लोकल ट्रेन के बहुत धक्के खाए हैं। जिसके चलते उन्हें दुनियादारी का एहसास है। फिल्म फ्राइडे 12 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।

गोविंदा निर्देशक पहलाज निहलानी की फिल्म रंगीला राजा में दोहरी भूमिका में नजर आएंगेl इस फिल्म में वह कुल चार अलग-अलग किरदारों की भूमिका निभाते देखे जा सकेंगे। फिल्म के दो किरदार असल जीवन में बाबा रामदेव और विजय माल्या से प्रेरित होंगे। गौरतलब है कि गोविंदा एक लंबे अरसे से फिल्मों में वापसी करना चाह रहे हैं लेकिन उनकी दूसरी इनिंग टेकऑफ नहीं कर रही हैl

यह भी पढ़ें: अगर शाहरुख़ का परिवार कभी मुसीबत में फंसा तो ये करेंगे सलमान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.