नई दिल्‍ली, जेएनएन। Govinda Got Married Third Time On The Kapil Sharma Show : दिग्‍गज अभिनेता गोविंदा ने पत्‍नी सुनीता से तीसरी बार विवाह कर लिया। दरअसल, कपिल शर्मा के सेट पर पहुंचे गोविंदा और उनकी पत्‍नी सुनीता ने एक टास्‍क के दौरान दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए दोबारा शादी कर ली। इस पर गोविंदा की पत्‍नी सुनीता ने कहा कि गोविंदा दो तीन अफेयर और कर लेते तो ठीक रहता।

कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो पर मनोरंजन के लिए अजब गजब टास्‍क करवाने के लिए मशहूर हैं। इस वीकेंड पर रविवार को आने वाले शो में वह गोविंदा और सुनीता की दोबारा शादी कराते दिख रहे हैं। शो पर पहुंचे बेटी टीना आहुजा और पत्‍नी सुनीता आहुजा के साथ गोविंदा बतौर गेस्‍ट पहुंच रहे हैं। इस दौरान मशहूर सिंगर गजेंद्र वर्मा भी मौजूद रहे।

कपिल के शो पर पहुंचे गोविंदा ने अपनी पुरानी फिल्‍मों के गानों पर पर डांस किया। इस दौरान कपिल शर्मा कहने के पर गोविंदा ने सेट पर ही दर्शकों के सामने पत्‍नी सुनीता आहुजा की मांग में सिंदूर भर दिया। पत्‍नी सुनीता ने बाकायदा पति गोविंदा के पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया। इस पर कपिल ने सुनीता आहुजा से पूछा कि दो बार पहले ही आपसे शादी कर चुके गोविंदा ने तीसरी बार आपसे फिर विवाह कर लिया है आपको कैसा लग रहा है।

कपिल के सवाल का जवाब देते हुए सुनीता आहुजा ने मजाकिया अंदाज में कहा कि गोविंदा दो तीन अफेयर और कर लेते तो ठीक रहता। सुनीता का यह जवाब सुनकर कपिल शर्मा और अर्चना समेत पूरी ऑडिंयंस जोर जोर से हंसने लगी। सेट पर गोविंदा ने भारती और चंदन के साथ भी टास्‍क कर लोगों का मनोरंजन किया। यह शो आज यानी रविवार को प्रसारित किया जाएगा।  

Posted By: Rizwan Mohammad

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप