मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। गोविंदा (Govinda) इन दिनों खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। वे फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि अपने बयान को लेकर चर्चा में आ गए थे जब उन्होंने इंडिया टीवी के शो पर फिल्ममेकर डेविड धवन (David Dhawan) को लेकर और फिल्मी सफर से जुड़े कई खुलासे किए थे। हाल ही में गोविंदा डांस रिएलिटी शो नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) के सेट पर नजर आए। खास बात यह थी कि इस मौके पर वे अकेले नहीं बल्कि रवीना टंडन (Raveena Tandon) और पत्नी सुनीता संग मौजूद थे। 

जी हां गोविंदा और रवीना टंडन की जोड़ी को फिल्मी पर्दे पर खूब पसंद किया गया है। अब एक बार फिर दर्शकों को इस जोड़ी को एक साथ एक मंच पर देखने का मौका मिला। हाल में गोविंदा और रवीना टंडन नच बलिए के सीजन 9 के मंच पर पहुंचे। दरअसल रवीना शो में जज की भूमिका में हैं और गोविंदा इस शो में पत्नी सहित बतौर गेस्ट पहुंचे। यहां की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सामने आईं हैं जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं। 

तस्वीर में देख सकते हैं कि किस प्रकार गोविंदा और रवीना डांस कर रहे हैं। इसमें उनका साथ पत्नी भी साथ दे रही हैं। इस मौके पर गोविंदा और रवीना ने उनके मशहूर गीत अखियों से गोली मारे पर डांस किया। 

सभी पॉपुलर गीत किसी डिस्को में जायें गीत पर भी खूब थिरके। गोविंदा और रवीना को एक साथ स्टेज पर देखकर वहां मौजूद दर्शक खूब खुश हुए। 

आपको बता दें कि गोविंदा और रवीना टंडन की जोड़ी ने एक समय में फिल्मी पर्दे पर खूब नाम कमाया है। इस जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था। दोनों ने साथ में कई हिट फिल्में दी हैं। 

इस मौके पर सभी के चेहरे पर खुशी साफ तौर पर देखी जा सकती है। 

बताते चलें कि गोविंदा इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में कई खुलासे किए थे। यहां पर गोविंदा ने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर डेविड धवन को लेकर कह दिया था कि डेविड का बेटा भी उनके साथ 17 फिल्में नहीं कर सकता। जब गोविंदा से पूछा गया कि डेविड धवन से उन्होंने कई सालों से बात नहीं की है और इतनी सारी हिट फिल्में देने के बावजूद दोनों साथ काम नहीं कर रहे। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा था कि ''यह सवाल तब ही पूछा जा सकता है जब उनका बेटा (वरुण धवन) उनके साथ 17 फिल्में करे। मुझे नहीं लगता कि उनका बेटा उनके साथ 17 फिल्में कर सकेगा। क्योंकि आखिरकार वो डेविड धवन का बेटा है। वो पढ़ा लिखा है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप