Move to Jagran APP

नहीं मानेंगे अजय देवगन ,अगली दिवाली पर गोलमाल , क्या तब सामने होंगे रजनीकांत ?

इस बीच खबरें इस तरह की भी आ रही है कि अगले साल की दिवाली रजनीकांत ने अपने नाम बुक कर ली है जब उनकी 'रोबोट' का दूसरा भाग यानि ' 2 . 0 ' अगले साल 19 अक्टूबर को रिलीज होगा।

By ManojEdited By: Published: Fri, 07 Oct 2016 12:51 PM (IST)Updated: Fri, 07 Oct 2016 01:24 PM (IST)
नहीं मानेंगे अजय देवगन ,अगली दिवाली पर गोलमाल , क्या तब सामने होंगे रजनीकांत ?

मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर लगातार बड़े बड़े टकराव झेलने वाले अजय देवगन को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है कि उनके सामने कौन सी फिल्म रिलीज हो रही है। इस दिवाली पर वो करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म से मुकाबला कर रहे हैं और अगले साल 'गोलमाल ' भी करेंगे जब रजनीकांत की 'रोबोट' का सीक्वल आने का उम्मीद है।

loksabha election banner

जी हां , अजय देवगन की फिल्म 'गोलमाल ' का चौथा भाग अगले साल यानि 2017 की दिवाली को ही रिलीज होगा। फिल्म के निर्माता की ओर से आज जारी किये गए एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि उनकी फिल्म ' गोलमाल अगेन ' अगले साल दिवाली के मौके पर ही रिलीज की जायेगी और फिल्म की रिलीज को टाले जाने की जो भी खबरें है , वो गलत हैं। बयान में ये भी कहा गया है कि अब तक उनके पास इस तरह की कोई जानकारी नही है कि अगले साल दिवाली के मौके पर कोई और फिल्म रिलीज की जा रही है। बयान के मुताबिक 'गोलमाल अगेन ' अगले साल के शुरू में शुरू होगी। इस फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में होंगे। उनके दोस्तों की टोली में अरशद वारसी , तुषार कपूर , श्रेयस तलपड़े और कुणाल खेमू में से इस बार कौन कौन जगह बना पाता है इसका अभी तक ऐलान नहीं हुआ है। खबर है कि आलिया भट्ट के लीड रोल से हटने के बाद परिणीति चोपड़ा इस गोलमाल टीम का हिस्सा हो सकती हैं।

सलमान खान के 'बैंक बैलेंस ' का खुला राज़ , अक्षय और रितिक से कमाए हैं ज्यादा

इस बीच खबरें इस तरह की भी आ रही है कि अगले साल की दिवाली रजनीकांत ने अपने नाम बुक कर ली है जब उनकी 'रोबोट' का दूसरा भाग यानि ' 2 . 0 ' अगले साल 19 अक्टूबर को रिलीज होगा। फिल्म में अक्षय कुमार भी हैं। हालांकि रजनीकांत की टीम की तरफ से अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। वैसे अगर रजनीकांत अगले साल दिवाली पर अपनी फिल्म रिलीज करते हैं तो अजय देवगन फिर एक बार बॉक्स ऑफिस के बड़े टकराव में फंस जाएंगे।

सलमान खान ने न्यूज चैनल पर किया 100 करोड़ रुपये की मानहानि का केस

शाहरुख़ खान स्टारर ' जब तक है जान ' के सामने उनकी ' सन ऑफ सरदार ' रिलीज हुई थी तो खूब हंगामा हुआ था और इस साल दिवाली पर भी उनकी फिल्म ' शिवाय ' के सामने करण जौहर की ' ऐ दिल है मुश्किल ' है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.