Move to Jagran APP

अक्षय कुमार के बेटे आरव हैं पापा की तरह ही हैंडसम, देखें तस्वीरें

आरव काफी स्मार्ट हैं और कोई बड़ी बात नहीं कि आने वाले समय में वो भी रुपहले पर्दे पर अपने पापा अक्षय कुमार की तरह नज़र आएं..

By Hirendra JEdited By: Published: Wed, 25 Jul 2018 03:35 PM (IST)Updated: Mon, 10 Sep 2018 07:20 AM (IST)
अक्षय कुमार के बेटे आरव हैं पापा की तरह ही हैंडसम, देखें तस्वीरें
अक्षय कुमार के बेटे आरव हैं पापा की तरह ही हैंडसम, देखें तस्वीरें

मुंबई। बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक और बॉक्स ऑफिस के खिलाड़ी अक्षय कुमार का भी अपना जलवा है। अक्षय को हाल ही में आप सबने ‘गोल्ड’ फ़िल्म में भारतीय हॉकी टीम के मैनेजर के रूप में दिखेंगे। ‘गोल्ड’ के अलावा अक्षय ‘केसरी’ समेत कुछेक फ़िल्मों की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। साथ ही करीना के साथ उनकी एक और फ़िल्म ‘गुड न्यूज़’ की घोषणा हो गयी है। 

prime article banner

हाल ही में अक्षय कुमार अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे। अक्षय के साथ उनका पूरा परिवार नज़र आया। पत्नी ट्विंकल खन्ना, बेटा आरव और नन्हीं बिटिया नितारा भी। एयरपोर्ट से आई इन तस्वीरों में आप इन तीनों को एक साथ देख सकते हैं। ख़ास बात यह है कि अक्षय कुमार के बेटे आरव अब उन्हीं की तरह लंबे और हैंडसम हो गए हैं। 16 साल के आरव भी तमाम स्टार किड्स की लिस्ट में एक पॉपुलर नाम हैं और अक्सर चर्चा में रहते हैं।

यह भी पढ़ें: आमिर, कटरीना कभी नहीं गए स्कूल, जबकि ये रहे 12 वीं फेल, पढ़ें इन 10 स्टार्स की स्कूलिंग डिटेल्स

गौरतलब है कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव का जन्म 15 सितंबर, 2002 को हुआ था। 16 वर्षीय आरव ने जुहू स्थित एकॉले मोंडिअले वर्ल्ड स्कूल से पढ़ाई की है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं आरव काफी शांत और स्थिर नज़र आ रहे हैं। हमने पहले कई बार देखा है कि आरव कैमरा देखते ही अपना चहेरा छुपाने की कोशिश करते हैं। बहरहाल, आप मॉम ट्विंकल का हाथ थामे अक्षय की प्यारी और लाड़ली बेटी नितारा को भी देख सकते हैं। नितारा बेहद खुश नज़र आ रही हैं। दरअसल, अक्षय अपने परिवार के साथ छुट्टियों पर गए थे और अब उनका परिवार मुंबई लौट आया है।

अक्षय के बेटे आरव की बात करें तो आरव मार्शल आर्ट्स में भी दिलचस्पी रखते हैं और चार साल की उम्र से ही वो इसकी प्रेक्टिस करते रहे हैं। अक्षय कुमार के बेटे आरव ने कुडो ओकिनावा और गुजो रयू कराटे डो में ‘फर्स्ट डिग्री ब्लैक बेल्ट’ हासिल किया है। अक्षय ने इस बाबत एक बार ट्वीट भी किया था और खुद को एक प्राउड फ़ादर बताया था। इतना ही नहीं आरव नियमित चैरिटेबल इंस्टीट्यूट में कुछ न कुछ चैरिटी भी करते रहते हैं। वो अपने कपड़ों से लेकर खिलौनें तक चैरिटी में डोनेट करते रहे हैं।

यह भी पढ़ें: आमिर और बिग बी के ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ के लिए दो लाख किलो के 2 जहाज का किया गया निर्माण

क्या आप जानते हैं कि जब एक न्यूज चैनल ने ग्रीनेथान नाम से पर्यावरण को बचाने के लिए एक इवेंटआयोजित किया था तब आरव के ही कहने पर अक्षय उस इवेंट से जुड़े थे। ज़ाहिर है आरव काफी संवेदनशील भी हैं! बहरहाल, आप देख सकते हैं आरव काफी स्मार्ट हैं और इसमें कोई बड़ी बात नहीं कि आने वाले समय में वो भी रुपहले पर्दे पर अपने पापा अक्षय कुमार की तरह नज़र आएं। हम सब जानते हैं कि आरव की मां ट्विंकल खन्ना भी एक पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं और अब वो दो बेस्टसेलर्स किताब की राइटर भी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.