मुंबई। हम सभी ने अपनी जिंदगी में ये कभी ना कभी किया ही होगा। एक ड्रेस खरीदी और उस ड्रेस में कई शादियां निपटा दी। कौन बार-बार महंगी ड्रेस खरीदे। खासकर लड़कियों ने तो एक बार लहंगा खरीद लिया तो बस उनकी हो गई छुट्टी। उसके बाद तो वह कभी कोई लहंगा शायद ही खरीदती हों, क्योंकि ये ऐसी ड्रेस है, जो सिर्फ शादियों में ही चलती है। शायद यही वजह है कि अपनी क्यूट और चुलबुली एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने भी यही किया!

देखिए, भाई की शादी में लहंगा पहन कैसे खूब इतराईं जेनेलिया

दरअसल, जेनेलिया हाल ही में अपने भाई की शादी में लाल और हरे रंग के खूबसूरत लहंगे में नजर आई थीं और इसमें वह इतनी जंच रही थीं कि उनकी इस लहंगे में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो गईं। जेनेलिया के साथ ही उनके खूबसूरत लहंगे की भी खूब चर्चा हुई, मगर बाद में गौर फरमाने पर पता चला कि ये तो वही लहंगा है, जिसे उन्होंने 2012 में अपने ब्रदर-इन लॉ यानी अपने पति रितेश देशमुख के भाई धीरज देशमुख की शादी में भी पहना था।

इस एक्ट्रेस के स्टेडियम में पहुंचते ही चलने लगता है भज्जी का बल्ला!

खैर, हो सकता हो जेनेलिया का यह फेवरेट लहंगा हो, क्योंकि उनके पास न तो लहंगे की कमी होगी और ना ही पैसे की। या फिर ये भी हो सकता है कि जेनेलिया ने भी हम आप की तरह ये साेचा होगा कि क्यों बार-बार लहंगा खरीदा जाए। किसी की भी शादी हो, इसी में निपटा दिया जाए।

पानी के भीतर इस एक्ट्रेस की बेदाग खूबसूरती देख रह जाएंगे दंग!

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस