नई दिल्ली, जेएनएन। अश्लील फिल्में बनाने के मामले में बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को बड़ी राहत दी। कोर्ट ने अभिनेत्री की अंतरिम जमानत की अर्जी को मंजूरी दे दी। जिसके बाद वह फिलहाल गिरफ्तार नहीं होंगी। सुप्रीम कोर्ट ने उनकी अंतरिम जमानत की अर्जी को इस शर्त पर मंजूरी दी है कि गहना वशिष्ठ अश्लील फिल्म बनाने के मामले में हो रही जांच में पूरा सहयोग करेंगी।

वहीं सुप्रीम कोर्ट से जमानत अर्जी मंजूर होने के बाद गहना वशिष्ठ ने गुरूवार को मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया। साथ ही उन्होंने उन सभी महिलाओं और निर्देशकों के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करने को कहा जिन्होंने अश्लील फिल्म बनाने के मामले में गहना वशिष्ठ का नाम लिया था। गुरूवार को वह मुंबई पुलिस के प्रॉपर्टी सेल में अपना बयान दर्ज करवाने पहुंची थीं। इससे पहले उन्होंने मीडिया से बात की।

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार गहना वशिष्ठ ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'न जाने यह कैसा मजाक था। सभी जानते हैं कि मामला दर्ज करना गलत था क्योंकि आप सभी ने एफआईआर देखी। इसके बावजूद उन्होंने मामले को आगे बढ़ाया। लेकिन अंत में, मुझे राहत देने के लिए मैं सर्वोच्च न्यायालय की शुक्रगुजार हूं। मुझे अब अंतरिम जमानत मिल गई है और उम्मीद है कि मुझे अग्रिम जमानत भी मिल जाएगी।'

गहना वशिष्ठ ने आगे कहा, 'मैं यहां केवल आपको अपना बयान देने आई हूं। सभी जानते हैं कि मुझे फंसाया गया है क्योंकि मैं मीडिया से बात कर रही हूं। यह लोग ( पुलिस) केवल एकतरफा कहानी बना रहे थे और क्योंकि मैंने अपनी कहानी बताई और उस पर अड़ी रही, उन्होंने मेरे खिलाफ मामला दर्ज किया। मेरे पास सबूत है कि मुझे फंसाया गया था। मेरे पास उस लड़की और चार अन्य निदेशकों के रॉ फुटेज हैं जिन्होंने मेरे खिलाफ मामले दर्ज करवाए।'

गहना वशिष्ठ ने उनके खिलाफ मामला दर्ज करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी है। उन्होंने कहा, 'उन महिलाओं के लिए जो इस बात का जश्न मना रही है कि उन्होंने मेरे खिलाफ मामले दर्ज किए हैं। मैं अपनी पूरी क्षमता से लड़ूंगी और सच्चाई को सामने लाऊंगा। मैं इन महिलाओं के खिलाफ मानहानि के मामले भी दर्ज कराऊंगा ताकि उन्हें गलत तरीके से मामले दर्ज करने के नतीजों पर सबक सिखाया जा सके।' इसके अलावा गहना वशिष्ठ और भी ढेरा सारी बातें की हैं।

 

Edited By: Anand Kashyap