Move to Jagran APP

Gauri Khan ने मां को इस अंदाज में कहा Happy Birthday, तस्‍वीरें वायरल

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान अकसर ही सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। इस बार वह अपनी सासू मां के कारण चर्चा में हैं।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Mon, 09 Sep 2019 11:51 AM (IST)Updated: Mon, 09 Sep 2019 11:59 AM (IST)
Gauri Khan ने मां को इस अंदाज में कहा Happy Birthday, तस्‍वीरें वायरल
Gauri Khan ने मां को इस अंदाज में कहा Happy Birthday, तस्‍वीरें वायरल

नई दिल्‍ली, जेएनएन। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान अकसर ही सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। इस बार वह अपनी सासू मां के कारण चर्चा में हैं। हाल ही में उनकी सासू मां का बर्थडे सेलीब्रेट किया गया है। इस दौरान की एक तस्‍वीर को उनकी वाइफ गौरी खान ने शेयर किया है। तस्‍वीर को सोशल मीडिया पर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

loksabha election banner

शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान ने एक सोशल मीडिया पोस्‍ट में अपनी मां की तस्‍वीर शेयर की है। इस तस्‍वीर में शाहरुख खान उनके बेटे अबराम और सासू मां दिख रही हैं। तस्‍वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई। इस तस्‍वीर के साथ गौरी खान ने अपनी मां को जन्‍मदिन की बधाई भी दी है।

बता दें कि शाहरुख खान की सासू मां की तस्‍वीर को उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। तस्‍वीर में शाहरुख खान और अबराम कैजुअल ड्रेस में दिख रहे हैं। जबकि गौरी खान की मां प्रिंटेड ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

बता दें कि गौरी खान की मां सोशल मीडिया पर कम ही रहती हैं। ऐसे में उनकी तस्‍वीर देखकर शाहरुख खान के फैंस क्रेजी हो गए। गौरी खान की इस पोस्‍ट के बाद फैंस ने उनकी मां को जन्‍मदिन की बधाई दी और उनके दीर्घायु की भी कामना की  है।

गौरतलब है कि शाहरुख खान और उनके फैमिली मेंबर्स सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। अकसर, बेटे अबराम या बेटी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। पिछले दिनों शाहरुख खान ने बेटे अबराम की एक तस्‍वीर शेयर करते हुए फैंस को बताया था कि अबराम को कराटे में येलो बेल्‍ट मिल चुकी है।

 

View this post on Instagram

Happy birthday Mom... ❤️ 🤗😘

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

सूत्रों के मुताबिक शाहरुख खान इन दिनों अपनी नई फिल्‍म पर काम कर रहे हैं। इसके टाइटल समेत अन्‍य जानकारी को जल्‍द ही अनाउंस किए जाने की बात कही जा रही है। शाहरुख को पिछली बार स्‍क्रीन पर जीरो फिल्‍म में देखा गया था। इसमें उनके साथ अनुष्‍का शर्मा और कैटरीना कैफ ने भी काम किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.