नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख और गौरी खान की लाडली सुहाना खान अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। सुहाना के डेब्यू की खबर आने के बाद से तो वह अपनी फिल्म को लेकर आए दिन खबरों में आ ही जाती हैं। आज 22 मई को सुहाना अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं और ऐसे में एक बार फिर से वह सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। दिन की शुरूआत से ही इस स्टार किड को बधाईयां मिल रही हैं और अब उनकी मॉम गौरी खान ने भी बेटी को एक खूबसूरत तस्वीर के साथ विश किया है।

रविवार को गौरी खान ने सुहाना के 22वें जन्मदिन पर अपनी प्रिंसेस की एक स्टनिंग फोटो पोस्ट की और किस के साथ बर्थडे विश किया। फोटो में सुहाना ने पिंक कलर के पैंट के साथ मैचिंग प्रिंटेड शर्ट कैरी किया है। इसके साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप और खुले बालों के साथ अपने लुक को और गॉर्जियस बनाया। तस्वीर में सुहाना किसी गार्डेन में नजर आ रही हैं क्योकि उनके पीछे पेड़-पौधो की हरियाली साफ देखी जा सकती है। पोस्ट को शेयर करते हुए गौरी ने कैप्शन में लिखा, "बर्थडे गर्ल।" इसके साथ ही गौरी ने किस का स्टीकर भी जोड़ा।

View this post on Instagram

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

गौरी खान के इस पोस्ट पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी रिएक्ट किया और सुहाना को विश किया। ड्रेस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे सुहाना खान।" वहीं, करण जौहर ने भी कमेंट किया और दिल के इमोटिकॉन्स के साथ लिखा, "हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग।" इनके अलावा फराह खान कुंदेर, नेहा धूपिया और जोया अख्तर जैसी कई हस्तियों ने सुहाना को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजी हैं।

सुहाना के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वे अपनी डेब्यू फिल्म 'द आर्चीज' में बिजी चल रही हैं। जिसे जोया अख्तर डायरेक्ट कर रही हैं और यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्राम होगी। फिल्म फेमस 'आर्चीज' कॉमिक्स का हिंदी अडेप्टेशन हैं। सुहाना के साथ इस फिल्म से श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अग्स्तय नंदा भी अपने करियर की शुरूआत करने जा रहे हैं।

 

Edited By: Vaishali Chandra