नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले दिन शाह रुख खान और उनके परिवार के लिए काफी मुश्किल रहे। उनके बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने गिरफ्तार कर लिया था। इस दौरान शाह रुख खान, गौरी खान और आर्यन खान का लोगों की आलोचना का भी सामना करना पड़ा था। आर्यन खान ड्रग्स केस के बाद से शाह रुख खान और गौरी खान सोशल मीडिया से भी दूर हैं।

लेकिन अब गौरी खान ने सोशल मीडिया पर वापसी कर ली है। गौरी खान लंबे समय से सोशल मीडिया से दूर चल रही थीं। उन्होंने अब अपने आधिकरिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक खास वीडियो शेयर किया है। गौरी खान का यह वीडियो उनकी ओर से डिजाइन किए गए नए स्टोर है। उन्होंने हाल ही में हैदराबाद के एक स्टोर को डिजाइन किया है। जिसके वीडियो को उन्होंने इंस्टग्राम पर शेयर किया है।

वीडियो में गौरी खान अपनी टीम के साथ दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने खास कैप्शन लिखा है। गौरी खान के इस वीडियो को उनके और शाह रुख खान के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोरियोग्राफर फराह खान ने गौरी खान के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'वापस आपको काम पर लौटता देख काफी अच्छा लग रहा है।'

View this post on Instagram

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

iamsatypandey नाम के यूजर ने अपने कमेंट में लिखा, 'स्वागत है आपका क्वीन।' zehras2177 ने लिखा है, 'बहुत समय बाद आपको देखकर अच्छा लग रहा है मैम।'godspeed_srk नाम के यूजर ने अपने कमेंट में लिखा, 'वापस स्वागत है लवली लेडी अपने बेटे पर सुपर सुपर गर्व करें। उन्होंने इस शिटफेस्ट को किसी की भी कल्पना से बेहतर तरीके से संभाला।'

इनके अलावा और भी सोशल मीडिया यूजर्स ने गौरी खान के वापस आने पर खुशी जाहिर की है। गौरतलब है कि गौरी खान का यह पोस्ट करीब ढ़ाई महीने बाद सोशल मीडिया पर वापस लौटी है। उनका इस्टाग्राम अकाउंट पर आखिरी पोस्ट 1 अक्टूबर का था। आपको बता दें कि आर्यन खान इस साल 2 अक्टूबर को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज पर छापेमारी कर आर्यन खान सहित 11 लोगों को हिसारत में लिया था। उन पर ड्रग्स से जुड़े कई गंभीर आरोप भी लगे। लंबी जद्दोजहद के बाद शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत मिली थी। 

Edited By: Anand Kashyap