Move to Jagran APP

Gauhar Khan Troll: बिना मास्क सड़क घूमती दिखीं एक्ट्रेस गौहर खान, यूजर्स ने किया बुरी तरह ट्रोल

Gauhar Khan Troll गौहर खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो बिना मास्क पहने सड़क पर घूम रही हैं। इसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया है और इसे उनकी लापरवाही बताया।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 01:14 PM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 03:07 PM (IST)
Gauhar Khan Troll: बिना मास्क सड़क घूमती दिखीं एक्ट्रेस गौहर खान, यूजर्स ने किया बुरी तरह ट्रोल
Gauhar Khan Troll: बिना मास्क सड़क घूमती दिखीं एक्ट्रेस गौहर खान, यूजर्स ने किया बुरी तरह ट्रोल

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसे में, घर से बाहर निकलने वाले लोगों के लिए मास्क लगाना अनिवार्य है। हालांकि, अक्सर तस्वीरें आती हैं कि लोग बिना मास्क ही घर के बाहर घूम सड़क पर घूम रहे हैं। यहां तक कि कुछ फिल्मी स्टार भी लापरवाही कर रहे हैं और बिना मास्क लगाए सड़क पर घूम रहे हैं। इसी बीच, एक्ट्रेस गौहर खान का एक वीडियो आया है, जिसमें वो बिना मास्क लगाए सड़क पर घूम रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

loksabha election banner

दरअसल, विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिख रहा है कि एक्ट्रेस बिना मास्क लगाए ही सड़क पर चल रही हैं। यहां तक कि एक्ट्रेस सड़क पर खड़े उनके फैंस से बातें भी कर रही हैं। वीडियो बना रहा शख्स भी उनसे बात करता है और वो सभी से बातें करते हुए आगे बढ़ती हैं। हालांकि, उनके इस वीडियो को शेयर होने के बाद अब इंस्टायूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और मास्क लगाए बिना बाहर जाने की आलोचना कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

@gauaharkhan #paptalk

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए यूजर्स गौहर खान के मास्क ना लगाने पर भड़क रहे हैं और पूछ रहे हैं कि एक्ट्रेस का मास्क कहां है? एक यूजर ने लिखा है कि ये लोग दूसरे लोगों को मास्क लगाने और सावधानी बरतने के लिए कहते हैं, लेकिन खुद ऐसा नहीं करते हैं। वहीं, कई लोगों का कहना है कि जब शहर में लगातार केस बढ़ रहे हैं तो उन्हें मास्क जरुर लगाना चाहिए। वहीं, एक यूजर ने तो यह भी लिखा है कि ऐसे लोगों की वजह से रोज 1 लाख केस आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

What’s ur fave workout drink ?? 🥤I’ll tell u mine in the next post ! @zoheb.khan_28 killing me with his training n making a special appearance in my reel ! @zaid_darbar 🦋 being the best Dop ever. ♥️

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan) on

बता दें कि यह वीडियो रात के वक्त का है, जब एक्ट्रेस सड़क पर हैं। गौहर खान ने खुद ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया है और लव इमोजी शेयर की है। इससे पहले एक्ट्रेस ने कोरोना वॉरियर्स पर हुए हमलों की आलोचना भी की थी और खुद को आइसोलेट भी किया था। साथ ही वो लोगों को कोरोना के वक्त में अपना ध्यान रखने की सलाह भी देती रहती हैं, लेकिन यह वीडियो आने के बाद लोग गुस्सा हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.