मुंबई। हर दिन बिग बॉस के घर में कुछ नया होता है या यह कहें कि बिग बॉस के घर में वो सभी ड्रामे होते हैं जिनसे ज्यादा से ज्यादा टीआरपी कमाई जा सके। बिग बॉस के घर के अधिकांश सदस्य अपनी खास फुटेज बनाने के जुगाड़ में लगे रहते हैं फिर भले ही उसके लिए किसी से झगड़ा करना पड़े या फिर झूठे प्यार का वादा करना पड़े।

पढ़ें: बिग बॉस में प्रतियोगियों के झगड़े सुलझा रहे सल्लू मियां

इन दिनों बिग बॉस के घर में गौहर खान और कुशाल दोनों के बीच लव अफेयर चल रहा है। ऐसा हम नहीं स्वयं गौहर खान और कुशाल दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि उनके बीच दोस्ती से बढ़कर भी कुछ है। गौहर खान स्वर्ग से कुछ दिनों पहले जहन्नुम में आई हैं जहां उनकी नजदीकियां कुशाल से बढ़ती जा रही हैं। यहां तक कि दोनों बाहों में बाहें डालकर टहलते हुए नजर आते हैं। गौहर खान की सुन्दरता को लेकर कुशाल ने उन पर एक गाना तक गुनगुना डाला कि 'चेहरा है या चांद खिला है..'

गौहर और कुशाल दोनों को ही इस बात का बखूबी अंदाजा है कि बिग बॉस के अन्य सदस्य उन दोनों को लेकर चर्चाएं कर रहे हैं पर शायद यही चाहते हैं गौहर खान और कुशाल। गौहर खान और कुशाल को कोई यह बात जाकर बताए कि बिग बॉस के घर में लव अफेयर का ड्रामा करने से शो जीता नहीं जा सकता है बस पल दो पल के लिए अच्छी-खासी टीआरपी कमाई जा सकती है। यदि एक-दूसरे से नजदीकियां दिखाकर बिग बॉस के घर में जीत हासिल की जा सकती तो एक समय वीना मलिक और अश्मित पटेल की नजदीकियों के ड्रामे भी कुछ कम नहीं थे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप