नई दिल्ली, जेएनएन। मशहूर अभिनेत्री और मॉडल गौहर खान अपनी सादी के बाद से खासी सुर्खियां बटोर रही हैं। गौहर खान ने बीते साल दिसंबर के महीने में जैद दरबार के साथ शादी की थी। गौहर और जैद की शादी के समय से ऐसी खबरें सामने आई थीं कि गौहर खान जैद दरबार से उम्र में 12 साल बड़ी हैं। जिसे लेकर अभिनेत्री ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई थीं। अब हाल ही में गौहर खान ने इन बातों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

दरअसल हाल ही में गौहर खान और उनके पति जैद दरबार जूम के एक चैट शो में शामिल होने आए थे। बाय इनवाइट ओनली नामक इस चैट शो के दौरान गौहर खान ने इस बारे में बात की है। गौहर ने बताया कि पहले तो उन्हें इस गलत जानकारी के ऊपर बहुत गुस्सा आया लेकिन बाद में जैद ने उन्हें शांत रहने के लिए कहा। गौहर ने इस गलती के लिए अपने पति को ही जिम्मेदार ठहराया। अभिनेत्री ने कहा कि, 'तुम्हारी ही गलती है ये विकिपीडिया पर तुम्हारा बर्थ इयर गलत क्यों लिखा है।'

वहीं इस बारे में बात करते हुए गौहर के पति जैद दरबार ने कहा कि, 'मैं 20 साल भी छोटा होता तुमसे तो भी मुझे कोई दिक्कत नहीं है। ये बात अलग है कि मैं तुमसे छह साल ही छोटा हूं। इससे इतना प्रभाव‍ित मत हो।' वहीं इस दौरान गौहर ने ये भी बताया कि विकिपीडिया पर उनकी एक ऐसी फिल्म का नाम लिखा है जिसके बारे उन्हें खुद ही कुछ पता नहीं है।

बता दें कि गौहर खान और जैद दरबार ने 25 दिसंबर 2020 को निकाह किया था। कोविड की वजह से उन्होंने अपने परिवार और केवल खास दोस्तों के बीच ही निकाह किया था। शादी के बाद दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। शादी से पहले गौहर ने बताया था कि गौहर और जैद की मुलाकात लॉकडाउन के दौरान ही हुई थी। इसी दौरान दोनों के बीच प्यार पनपा और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। शादी के बाद दोनों काफी लाइम लाइट बटोरते हैं। इनके फैंस इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं।

Edited By: Pratiksha Ranawat