Move to Jagran APP

Sara Ali Khan: जब सारा ने टूटे दिल के साथ मां को बताई थी ब्रेकअप की बात, अमृता सिंह ने यूं किया था रिएक्ट

Sara Ali Khan Reveals Her Mother Amrita Arora Reaction On Her Breakup अभिनेत्री सारा अली खान अपने फिल्मों के साथ- साथ रिलेशनशिप को लेकर भी अक्सर चर्चा बटोरती हैं। अब एक्ट्रेस ने अपने ब्रेकअप पर मां के रिएक्शन का खुलासा किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Tue, 21 Mar 2023 04:37 PM (IST)Updated: Tue, 21 Mar 2023 04:37 PM (IST)
Sara Ali Khan: जब सारा ने टूटे दिल के साथ मां को बताई थी ब्रेकअप की बात, अमृता सिंह ने यूं किया था रिएक्ट
Sara Ali Khan Reveals Her Mother Amrita Arora Reaction On Her Breakup, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sara Ali Khan Reveals Her Mother Amrita Arora Reaction On Her Breakup: सारा अली खान को बॉलीवुड में अभी ज्यादा वक्त नहीं हुआ है। एक्ट्रेस ने फिल्में भी गिनती की है, लेकिन पॉपुलैरिटी के मामले में वो किसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं।

loksabha election banner

सारा और अमृता की बॉन्डिंग

सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गैसलाइट का प्रमोशन कर रही हैं। गैसलाइट में उनके साथ विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सेन लीड रोल में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने ब्रेकअप को लेकर बात की और ये भी बताया कि इस पर उनकी मां अमृता सिंह का क्या रिएक्शन था।

सारा का ब्रेकअप

सारा अली खान ने अब तक कभी भी पब्लिक में अपने रिलेशनशिप और ब्रेकअप की बात कबूल नहीं की है, लेकिन उनका नाम एक्टर कार्तिक आर्यन संग जुड़ चुका है। लव आज कल की शूटिंग के बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई थी। हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर मीडिया में कुछ नहीं कहा।

बेटी के ब्रेकअप पर अमृता का रिएक्शन

सारा अली खान से जब उनके ब्रेकअप को लेकर अमृता सिंह के रिएक्शन के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने ईटाइम्स के साथ बातचीत में कहा, "उन्होंने मुझसे बोला- 'सब ठीक है' (इट्स ओके)।"

फिर से डेटिंग को लेकर सारा आईं लाइमलाइट में

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन बीते साल एक बार फिर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में आ गए थे। दरअसल, करण जौहर ने एक शो के दौरान दोनों के कथित ब्रेकअप पर बात की थी। एक्ट्रेस अब कुछ समय से भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल संग डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इन अफवाहों को लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

गैसलाइट की रिलीज डेट

सारा अली खान की फिल्म गैसलाइट का हाल ही में ट्रेलर जारी किया गया था, जो सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो गैसलाइट सिनेमाघरों की बजाय ओटीटी पर स्ट्रीम होगी। गैसलाइट इस साल 31 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.