Move to Jagran APP

Ganapath Part-1 Motion Poster: नई फ़िल्म 'गणपत पार्ट-1' का एलान करते हुए बोले टाइगर श्रॉफ- जब डरता हूं तो बहुत मारता हूं!

Ganapath Motion Poster टाइगर ने अब अपनी नई फ़िल्म का एलान एक मोशन पोस्टर के साथ किया है। फ़िल्म का टाइटल गणपत है और मोशन पोस्टर से अंदाज़ा हो जाता है कि टाइगर एक बार फिर एक्शन से होश उड़ाने वाले हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 04:21 PM (IST)Updated: Fri, 06 Nov 2020 11:58 AM (IST)
Ganapath Part-1 Motion Poster: नई फ़िल्म 'गणपत पार्ट-1' का एलान करते हुए बोले टाइगर श्रॉफ- जब डरता हूं तो बहुत मारता हूं!
गणपत पार्ट 1 में टाइगर श्रॉफ। (फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट)

नई दिल्ली, जेएनएन। टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड के स्टार किड्स में अपने लिए एक अलग जगह बनायी है। बॉलीवुड के नौजवान सितारों में बहुत कम ऐसे हैं, जो टाइगर जैसा एक्शन करने का माद्दा रखते हों और यही ख़ूबी उन्हें दूसरों से अलग करती है। टाइगर अधिकांश ऐसी फ़िल्मों का चुनाव कर रहे हैं, जिनमें उनके एक्शन और डांसिंग स्किल्स खुलकर सामना आयें। इसी क्रम में टाइगर ने अब अपनी नई फ़िल्म का एलान एक मोशन पोस्टर के साथ किया है। फ़िल्म का टाइटल 'गणपत- पार्ट 1' है और मोशन पोस्टर से अंदाज़ा हो जाता है कि टाइगर एक बार फिर एक्शन से होश उड़ाने वाले हैं। 

loksabha election banner

टाइगर ने मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- यह मेरे लिए ख़ास है और ख़ास तौर पर आप लोगों के लिए। गणपत को पेश कर रहा हूं। एक्शन, रोमांच और मनोरंजन के लिए तैयार हो जाइए। मोशन पोस्टर पर दी गयी जानकारी के अनुसार, फ़िल्म 2022 में रिलीज़ होगी। अहम बात यह है कि इसे विकास बहल निर्देशित कर रहे हैं, जिनकी यह पहली एक्शन फ़िल्म होगी। गणपत को वाशु भगनानी और जैकी भगनानी की कंपनी पूजा फ़िल्म्स प्रोड्यूस कर रही है। 

टीज़र वीडियो की शुरुआत खंडहर बन चुकीं ऊंची-ऊंची इमारतों और मलबे के दृश्यों से होती है। ब्लू और ब्लैक कलर टोन किसी वीडियो गेम के शुरू होने का आभास देते हैं। फिर गठीले बदन वाली एक आकृति उभरती है, नंगी जिसकी पीठ दिखायी गयी है। इसके बाद टाइगर की आवाज़ आती है- जब मैं डरता हूं तो बहुत मारता हूं। मोशन पोस्टर पर शीर्षक के नीचे पार्ट-1 लिखा है, जिससे पता चलता है कि गणपत एक एक्शन सीरीज़ है।

बता दें, हाल ही में टाइगर श्रॉफ की दो और एक्शन फ़िल्मों का एलान हो चुका है। एक है हीरोपंती 2 और दूसरी बाग़ी 4। ये दोनों फ़िल्में टाइगर की फ़िल्मों की फ्रेंचाइजी हैं। हीरोपंती से टाइगर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हीरोपंती 2 को अहमद ख़ान निर्देशित कर रहे हैं, जो टाइगर को बाग़ी 2 और बाग़ी 3 में डायरेक्ट कर चुके हैं। हीरोपंती में तारा सुतारिया टाइगर के साथ फीमेल लीड में हैं। इस फ़िल्म की शूटिंग दिसम्बर से शुरू होगी। इसके बाद बाग़ी 4 शुरू करेंगे। इन दोनों फ़िल्मों का निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.